Loading...

सुपरस्टार रजनीकांत ने कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी से की मोदी-शाह की तुलना, उपराष्ट्रपति को बताया महान आध्यात्मिक नेता

0 29

साउथ सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को शुभकामनाएं दी। रजनीकांत के मुताबिक जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला बहुत ही अच्छा है। मैं इसके लिए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को दिल से बधाई देता हूं।

बता दें कि इस दौरान रजनीकांत ने अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी की तुलना कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी से कर दी। रजनीकांत ने कहा कि संसद में अमित शाह ने कमाल की स्पीच दी। उससे पता है कि कौन किसका है। रजनीकांत ने कहा मैं आपके माध्यम से देश को शुभकामनाएं दे रहा हूं। चेन्नई में आयोजित किताब विमोचन कार्यक्रम में रजनीकांत ने यह सब बातें कहीं।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के कार्यकाल को 2 साल पूरे हो गए हैं। कार्यक्रम में ‘लिस्निंग, लर्निग एंड लीडिंग’ शीर्षक की किताब का विमोचन होना है, जिसे गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। उस किताब में वेंकैया नायडू के 2 साल के कार्यकाल के वृतांत के बारे में बताया गया है। किताब विमोचन कार्यक्रम को आयोजित करने वाले केंद्रीय पर्यावरण, वन जलवायु परिवर्तन और सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर है।

Loading...

उपराष्ट्रपति की तुलना में रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने हमेशा देश के हित में सोचा है। वह गलती से राजनेता बन गए क्योंकि वेंकैया नायडू एक महान आध्यात्मिक नेता है। सोमवार के दिन गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का बिल पेश किया जो पास हो गया। मंगलवार के दिन यह बिल लोकसभा में भी पास कर दिया गया।

हर किसी ने मोदी सरकार के फैसले की जमकर तारीफ की। लेकिन इस फैसले से पाकिस्तान में तहलका मच गया। पाकिस्तान बौखला गया है। लंबे समय से जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने की डिमांड की जा रही थी। नरेंद्र मोदी ने बताया कि अब जम्मू कश्मीर के लोग प्रगति कर सकेंगे। उनको आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.