Loading...

बड़ों जैसा दिखना चाहती थी लड़की, 7 साल की उम्र में कराया कुछ ऐसा काम, जिसे जान हर कोई रह गया हैरान

0 304

ये तो हम सब जानते हैं कि बच्चे बेहद मासूम होते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें सही-गलत के बीच कोई अंतर पता नहीं होता है। कौन से परिस्थिति कैसी है इसको समझना उनके बस की बात नहीं होती। यही कारण है कि कभी कभार वे ऐसी जिद पकड़ लेते हैं जिन्हें पूरा कर पाना किसी भी मां-बाप के लिए संभव नहीं हो पाता है।

आज हम आपको एक ऐसी ही एक जिद्दी बच्ची के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी अजीबोगरीब जिद या यूं कहें कि इच्छा ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

दरअसल कैलीफोर्निया की रहने वाली इस मासूम का नाम जूलिएट मैन्सन है और वह महज 7 साल की है। हर एक बच्चे की तरह जूलिएट को भी क्रिसमस के त्यौहार का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था क्योंकि इस त्यौहार में उसे ढेर सारे गिफ्ट मिलते थे।

Loading...

बता दें कि इस दौरान गिफ्ट के रूप में उसने अपने माता-पिता से एक ऐसी चीज मांगी जिसे सुनकर जूलिएट के घरवाले हैरान रह गए।

जी हां, हालांकि 7 साल की जूलिएट को किसी ड्रेस या खिलौने की चाह नहीं थी बल्कि वह ब्रेस्ट इम्प्लांट के जरिए अपने स्तनों को बड़ा करवाना चाहती थी। आपने बिलकुल सही पढ़ा। हालांकि जूलिएट की मां ने उसे समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन उसने एक न सुनी।

अब बेटी की इस अजीब जिद को देखते हुए उसकी मां डैना मैन्सन उसे एक मनोवैज्ञानिक के पास लेकर गई। परीक्षण करने के बाद साइकियाट्रिस्ट ने डैना से कहा कि जूलिएट डिप्रेशन की शिकार है जिसके चलते उसमें आत्मविश्वास की भी बहुत कमी है। ऐसे में उसे ठीक करने का केवल एक ही रास्ता है और वह है उसे ब्रेस्ट इम्प्लांट की रजामंदी दे देना।

सारे प्रयास करने के बाद आखिरकार डैना अपनी बेटी को स्वस्थ करने के लिए अमरीका और मेक्सिको के कई क्लिनिकों से संपर्क करती है। हालांकि हर जगह उसे ना का सामना करना पड़ता है क्योंकि 7 साल की बच्ची के साथ ऐसा करना किसी को भी सही नहीं लग रहा था।

अंत में चीन के एक प्लास्टिक सर्जरी क्लीनिक ने डैना को आपरेशन के लिए हामी भर दी जिसके बाद वह अपने बेटी के साथ चाइना के लिए रवाना हो गई।

फिर करीब 2 घंटे की सर्जरी के बाद डॉक्टर्स ब्रेस्ट इम्प्लांट करने में सफल रहें। जूलिएट के कप साइज अभी 30c है। वैसे देखने में वह बच्ची भले ही अजीब लगती है, लेकिन उसे किसी बात की परवाह नहीं है और अब वह काफी खुश है।

जूलिएट की इस इच्छा को पूरी करने के चक्कर में उसके माता-पिता को लोग काफी खरी खोटी सुना रहे हैं लेकिन डैना का कहना है कि उसके पास इसके अलावा कोई और चारा नहीं था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.