Loading...

शुभमन गिल के दोहरे शतक और शहबाज नदीम की खतरनाक गेंदबाजी से भारत ने 2-0 से जीती सीरीज

0 5

भारत ए और वेस्टइंडीज ए के बीच खेला गया तीसरा अनाधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। भारतीय टीम ने तीन मैचों की अनाधिकारिक टेस्ट सीरीज 2-0 से जीत ली। इससे पहले पांच वनडे मैचों की अनाधिकारिक सीरीज खेली गई थी जिसे भारतीय टीम ने 4-1 से जीती थी।

भारत ए और वेस्टइंडीज ए के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन के दम पर मैच ड्रॉ करा दिया। भारतीय ए टीम की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल ने दोहरा शतक लगाया। इसके अलावा शहबाज नदीम ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने इस सीरीज में तीन बार पांच-पांच विकेट हासिल किए।

आखिरी मुकाबले की आखिरी पारी में भी शाहबाज नदीम ने 5 विकेट हासिल किए। अन्य गेंदबाजों का प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा। इस सीरीज के 2 मैच में शाहबाज नदीम ने विकेट हासिल किए। उन्होंने दूसरे टेस्ट मुकाबले में कुल 10 विकेट चटकाए थे।

इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान हनुमा विहारी ने 224 रन बनाए जिनमें उनका एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है। रिद्धिमान साहा ने भी सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 137 रन बनाए।

Loading...

बता दे कि भारतीय ए टीम के कई खिलाड़ी भारत और वेस्टइंडीज के बीच 22 अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं जिस के कप्तान विराट कोहली है। भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर गई हुई है जहां वह वेस्टइंडीज के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेल चुकी है। तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.