Loading...

इन 3 खिलाड़ियों को चेन्नई सुपर किंग्स नीलामी में हर हाल में अपनी टीम में करना चाहेगी शामिल

0 5

आईपीएल टूर्नामेंट एक ऐसा टूनामेंट होता है। जिसका इंतजार खेल प्रेमियों के साथ-साथ खिलाड़ियों को भी बहुत बेसब्री के साथ होता है। जी हां आपको बता दें कि आईपीएल एक ऐसा मंच है। जहां पर सभी खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन करते हैं। आपको बता दें कि आईपीएल के इतिहास को अब तक देखें तो चेन्नई सुपर किंग्स एकमात्र ऐसी टीम है। जिन्होंने अपने खेले गए हर एक सत्र में टॉप 4 में अपनी जगह बनाई हैं।

इस टीम ने अभी तक 3 बार आईपीएल के खिताब को भी अपने नाम किया है। हालांकि 2019 में चेन्नई की टीम भले ही फाइनल तक पहुंच गई हो. लेकिन 1 रन से हार कर मुंबई की टीम ने इस खिताब को अपने नाम किया था। लेकिन साल 2020 के टूर्नामेंट में जीत कर यह टीम एक बार फिर से इतिहास रचने की कोशिश करेगी। तो आइए आज हम आपको बताते हैं ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में जिनको चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 2020 के ऑक्शंस में जरूर रखना चाहिए।

शेल्डन कॉर्टेल

Loading...

आगामी आईपीएल के दौरान चेन्नई की टीम वेस्टइंडीज की टीम के बेहतरीन गेंदबाज शेल्डन को ऑप्शन के रूप में अपना हिस्सा बना सकती है। आपको बता दें कि या खिलाड़ी पिछले कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार छाए हुए हैं। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने अभी तक एक बार भी आईपीएल नहीं खेला है इस वर्ष चाइल्ड एंड के नाम 69 T20 मैच खेलने का एक बेहतरीन रिकॉर्ड है। इस दौरान इन्होने 99 विकेट भी अपने नाम किये हैं।

जो रूट

चेन्नई की टीम ऑक्शन के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज के रूप में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान जो रूट को भी अपनी टीम में शामिल कर सकती है। जी हाँ आपको बता दें जो रूट आईपीएल 12 के ऑप्शन में अनसोल्ड रहे थे। लेकिन पिछले काफी समय से उन्होंने वनडे मैच के साथ साथ में भी अपना धमाल दिखाया है।

यशस्वी जयसवाल

यह ऐसे तीसरे खिलाड़ी हैं। जिस पर चेन्नई की टीम अपना तीसरा दांव खेल सकती है। आपको बता रहे हैं कि यशस्वी जयसवाल को टीम आईपीएल 12 के दौरान आउट ऑफ फॉर्म रहे शेन वॉटसन के विकल्प के तौर पर टीम शामिल कर सकती है। हालांकि एक शानदार बल्लेबाज हैं और अपनी तूफानी पारियों के लिए वह जाने जाते हैं। इतना ही नहीं एशिया कप के दौरान इस खिलाड़ी को मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड भी मिल चुका है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.