Loading...

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम घोषित, इस दिग्गज खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

0 5

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ T-20 सीरीज खेल चुकी है, जबकि वनडे सीरीज जारी है. वनडे सीरीज खत्म होने के बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे, जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होंगे. 22 अगस्त से शुरू हो रही इस टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम की घोषणा हो गई है. इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है.

बता दें कि वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम में विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को भी शामिल नहीं किया गया है. टीम की कप्तानी जेसन होल्डर करेंगे. पहला टेस्ट मैच 22 से 26 अगस्त के बीच और दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से 3 सितंबर के बीच खेला जाएगा. बोर्ड ने दो टेस्ट मैचों के लिए 13 सदस्य टीम घोषित कर दी है.

पहले माना जा रहा था कि क्रिस गेल को टेस्ट टीम में मौका मिल सकता है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. ऐसे में क्रिस गेल को वनडे मैच खेल कर ही संन्यास लेना पड़ेगा. बता दें कि भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज ने वेस्टइंडीज को 3-0 से हरा दिया. वहीं वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया.

भारत के विरुद्ध वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम

Loading...

जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्रैथवेट, डेरेन ब्रावो, शमार्ह ब्रूक्स, जॉन चैंपबेल, रोस्टन चेज, रहकीम क्रोनवॉल, शेन डॉरिच(विकेटकीपर), शेनन गेब्रियल, शिमरोन हेटमायर, शाई होप, कीमो पॉल और केमार रोच.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.