Loading...

सुरेश रैना ने करवाई घुटने की सर्जरी, अब नहीं खेल पाएंगे कई घरेलू मैच, इतने सप्ताह रहेंगे मैदान से दूर

0 6

भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज सुरेश रैना ने शुक्रवार को नीदरलैंड्स के एम्सटर्डम में अपने घुटने की सर्जरी करवाई. डॉक्टर के मुताबिक, सुरेश रैना को कम-से-कम 6 सप्ताह तक आराम करना होगा. फिलहाल सुरेश रैना भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. लेकिन वह उत्तर प्रदेश की तरफ से घरेलू क्रिकेट में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

सुरेश रैना की सर्जरी करने वाले डॉक्टर वान डेर होएवन ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से सुरेश रैना बाएं घुटने में दर्द महसूस कर रहे थे. उनकी सर्जरी सफल रही और वह 4 से 6 हफ्ते में पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे. सुरेश रैना पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं और वे सितंबर के अंत तक मैदान पर वापसी कर सकते हैं.

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह पूरे घरेलू सत्र के दौरान बाहर रहेंगे तो उन्होंने कहा ऐसा नहीं है. वह घरेलू सत्र में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे. हालांकि सर्जरी के चलते वह कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे. हाल ही में बीसीसीआई ने 2019-20 का घरेलू टूर्नामेंट कैलेंडर जारी किया.

Loading...

सुरेश रैना को दिलीप ट्रॉफी में जगह नहीं मिली. लेकिन विजय हजारे ट्रॉफी 24 सितंबर से 25 अक्टूबर तक चलेगी, जिसमें सुरेश रैना उत्तर प्रदेश की तरफ से खेल सकते हैं. इसके बाद टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 8 नवंबर से 1 दिसंबर तक खेली जाएगी, जिसमें सुरेश रैना खेल सकते हैं. सुरेश रैना ने अपना अंतिम मैच आईपीएल 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेला था. सुरेश रैना भारतीय टीम की ओर से 222 वनडे और 78 T-20 मैच खेल चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.