Loading...

भले ही भारत में नहीं हुई कद्र, लेकिन विदेशी टूर्नामेंटों में है युवराज-रायडू की भारी मांग

0 87

युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अब विदेशी टूर्नामेंटों में खेल रहे हैं. युवराज सिंह संन्यास के बाद सबसे पहले कनाडा में ग्लोबल T-20 लीग में टोरंटो नेशनल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए. इस टूर्नामेंट में युवराज ने खूब रन बरसाए. अब जल्द ही युवराज संयुक्त अरब अमीरात में टी-10 लीग में खेलते हुए दिख सकते हैं।

युवराज से इस टूर्नामेंट के आयोजकों ने संपर्क किया है. बता दें कि युवराज के अलावा अंबाती रायडू का नाम भी इस लीग में खेलने के लिए सामने आ रहा है. बता दें कि टी-10 लीग की शुरुआत 15 नवंबर से होगी.

युवराज के लिए कई टीमें लाइन में

टी-10 टूर्नामेंट में युवराज सिंह की भारी मांग है और कई टीमें उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहती हैं. टी-10 लीग के संस्थापक शाजी उल मुल्क ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि बहुत सारी टीमें युवराज जैसे खिलाड़ी को अपनी टीम के साथ जोड़ना चाहती हैं. ऐसे में उनका नाम ड्राफ्ट में जाएगा और देखना होगा कि वे किस टीम के साथ जुड़ते हैं.

Loading...

आरपी सिंह, जहीर खान हो चुके हैं शामिल

पिछले साल टूर्नामेंट में आरपी सिंह और जहीर खान जैसे पूर्व क्रिकेटर भी खेले थे. इस बार टूर्नामेंट का आयोजन अबुधाबी में होगा. जबकि पिछली बार यह शारजहा में आयोजित हुआ था.

रसेल, अफरीदी ने भरी हामी

इस टूर्नामेंट के लिए शाहिद अफरीदी, डेरेन सैमी और आंद्रे रसैल जैसे कई खिलाड़ी राजी हो गए हैं. शादी उल मुल्क ने बताया कि युवराज के आने की उम्मीद है और हम उन्हें अफॉर्ड भी कर सकते हैं. रायडू और युवराज जो नंबर देंगे, उसे टीमों को बढ़ाया जाएगा, जिसके बाद उनके चयन की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.