Loading...

पेट दर्द का इलाज कराने हॉस्पिटल पहुंची लड़की, डॉक्टर्स ने कहा- तुम मां बनने वाली हो, लड़की बोली- मैं तो वर्जिन हूं

0 31,519

चीन के गुयांग से एक बेहद ही हैरत भरा मामला सामने आया है। जी हां, इस अजीबोगरीब मामले के बारे में जो कोई भी सुन रहा है उसको यकीन ही नहीं हो रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।

Loading...

दरअसल यहां एक 20 साल की लड़की मां बन गई लेकिन उसका कहना है कि वो कुंवारी है और उसका कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है। अब लड़की के इस बात से हर कोई हैरत में पड़ गया है।

दरअसल पेट में दर्द की शिकायत के बाद इस लड़की को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, तब ये बात सामने आई कि वो प्रेग्नेंट है। इतना ही नहीं इसके बाद उसने एक बच्चे को जन्म भी दिया। डॉक्टर्स के मुताबिक बेहद ज्यादा मोटी होने और अनियमित पीरियड्स की वजह से कोई उसकी प्रेग्नेंसी को नोटिस नहीं कर सका था।

Loading...

लड़की ने कहा ऐसा हो ही नहीं सकता

दरअसल ये घटना 6 फरवरी की है जब 20 साल की एक बेहद मोटी लड़की को पेट में भयानक दर्द होने के बाद उसके पेरेंट्स उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। उसकी हालत देखने के बाद डॉक्टर्स ने उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर लिया।

फिर डॉक्टर्स ने उसे बताया कि वो प्रेग्नेंट है, और उसे लेबर पैन हो रहा है, तो लड़की ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया और बोली ऐसा मुमकिन नहीं।

उसका कहना था कि उसका कभी कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं रहा है और उसने ज्यादा बार संबंध भी नहीं बनाए है।

लड़की की बात सुनने के बाद डॉक्टर्स ने उससे कहा कि हो सकता है नशे में तुम्हारे साथ कभी ऐसा कुछ हुआ हो। हालांकि तब लड़की ने बताया कि उसे एल्कोहल से एलर्जी है, और वो शराब को छूती तक नहीं है।

मेरा वर्जिनिटी टेस्ट करा लो

डिलीवरी से ठीक पहले लड़की ने अपना वर्जिनिटी टेस्ट कराने की मांग कर दी और डॉक्टर्स को परेशानी में डाल दिया। हालांकि डॉक्टर्स ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। कुछ घंटों बाद जब लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया।

हालांकि जब नर्स ने लड़की को उसका बच्चा सौंपा तो उसने उसने लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद हॉस्पिटल स्टाफ ने बच्चे को लड़की के पेरेंट्स को सौंप दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.