Loading...

पहली फिल्म ने रातों-रात बना दिया था सुपरस्टार, अब जी रहा है ऐसी जिंदगी

0 8

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से सितारे ऐसे हैं जिन्होंने जितनी जल्दी लोकप्रियता हासिल की, उनका करियर भी उतनी ही जल्दी खत्म हो गया. ऐसे ही एक अभिनेता है विवेक मुशरान, जिन्होंने फिल्म सौदागर से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म से विवेक रातों-रात सुपरस्टार बन गए. इसके बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आए. लेकिन एक समय ऐसा भी आया, जब विवेक को लीड हीरो की जगह साइड रोल करने पड़े. 9 अगस्त को विवेक मुशरान का जन्मदिन था.

Loading...

बता दें कि फिल्म सौदागर में विवेक मुशरान और मनीषा कोइराला पर फिल्माया गया गाना ईलू ईलू सुपर डुपर हिट साबित हुआ था. लेकिन उनकी किस्मत ऐसे बदली की बाद में उनको फिल्मों में काम मिलना भी मुश्किल हो गया. उन्होंने दिलीप कुमार और राजकुमार जैसे सितारों के साथ रहते हुए होते खूब स्टारडम हासिल किया.

Loading...

सौदागर की सफलता के बाद वह 1 साल में दो-दो, तीन-तीन फिल्में करने लगे. लेकिन उनको बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली. अचानक से विवेक फिल्मों से गायब हो गए. उन्होंने इसके बाद 2000 में फिल्म अंजाने से वापसी की. हालांकि उनको ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. इसके बाद विवेक मुशरान को फिल्मों में छोटे-मोटे रोल ऑफर होने लगे.

विवेक मुशरान तमाशा, पिंक, बेगम जान, वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में भी नजर आए. इसके अलावा उन्होंने सोनपरी, परवरिश और निशा और उसके कजिन्स जैसे कई टीवी सीरियलों में भी काम किया है. कभी विवेक मुशरान लीड एक्टर के रोल में नजर आते थे. लेकिन अब ज्यादातर उन्हें पिता के किरदार में देखा जाता है. उनका लुक भी इतने सालों में बहुत बदल गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.