Loading...

करियर की शुरुआत में ही फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके थे ये 4 सितारे, अब जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी

0 220

आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है. आयुष्मान को यह अवॉर्ड अंधाधुन के लिए वहीं विकी कौशल को उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए इस अवॉर्ड से नवाजा गया. सोशल मीडिया पर इन सितारों को बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन बता दें कि कुछ सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने शुरुआती करियर में अवॉर्ड जीते, लेकिन आज गुमनामी का जीवन जी रहे हैं.

Loading...

चंद्रचूढ़ सिंह

चंद्रचूढ़ सिंह अपने जमाने में काफी मशहूर थे और लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थी. चंद्रचूढ़ सिंह ने बॉलीवुड में फिल्म माचिस से डेब्यू किया. इस फिल्म के लिए उनको फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू के लिए अवॉर्ड मिला. उन्होंने 1999 में रिलीज हुई फिल्म दाग द फायर में बतौर लीड एक्टर काम किया. लेकिन अब चंद्रचूढ़ सिंह को लोग भूल चुके हैं.

Loading...

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी ने अपने करियर में परदेस, धड़कन और लज्जा जैसी फिल्में की. लेकिन उनको बहुत ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. महिमा चौधरी को फिल्म परदेस के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्म फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला.

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी 90 के दशक की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक रहीं. ममता कुलकर्णी को फिल्म आशिक आवारा के लिए फिल्मफेयर का न्यू फेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला. लेकिन कुछ समय बाद ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड से दूरी बना ली और उनका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया.

फरदीन खान

फरदीन खान की लाखों लड़कियां दीवानी थी. उन्होंने अपना करियर फिल्म प्रेम अगन से शुरू किया. लेकिन फरदीन खान का करियर ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका. फिल्म प्रेम अगन के लिए फरदीन खान को बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.