Loading...

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा- विराट कोहली को क्रिकेट में मिले ये खास सम्मान

0 3

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक गेटिंग ने जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कोहली को महान खिलाड़ी का टैग मिलना चाहिए। वो इसके लिए डीजर्व करते हैं।

Loading...

माइक गेटिंग के मुताबिक विराट कोहली क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही साथ विराट कोहली टेस्ट फॉर्मेट में जो प्रदर्शन कर रहे हैं वह काबिल ए तारीफ है। इस वजह से विराट कोहली को महान खिलाड़ी का टैग मिलना चाहिए।

जनवरी 2018 से विराट कोहली ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 57 से अधिक की औसत से रन बनाए हैं। वह वनडे और टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर मौजूद है। विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज है जिनकी रन बनाने की भूख कभी खत्म नहीं होती। स्टीव स्मिथ और केन विलियमसन की तुलना में कोहली काफी ज्यादा बेहतर खिलाड़ी है। उनकी तरह बहुत ही कम खिलाड़ी है जो तीनों फॉर्मेट में शानदार खेल दिखा रहे हैं।

Loading...

माइक गेटिंग ने बताया कि वर्तमान में केन विलियमसन अच्छे खिलाड़ी हैं। स्टीव स्मिथ ने शानदार वापसी की। लेकिन यह दोनों खिलाड़ी विराट कोहली से काफी पीछे हैं। उनको निसंदेह महान का टैग मिलना चाहिए। माइक गैटिंग ने यह भी याद दिलाया कि विराट कोहली ने कहा था कि उनके लिए टेस्ट क्रिकेट सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। यदि आप महान खिलाड़ी का सम्मान पाना चाहते हैं तो आपको क्रिकेट के फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.