Loading...

आर्थिक तंगी से जूझ रही इस टीवी अभिनेत्री ने 17 साल की बेटी को मारकर की आत्महत्या

0 2

40 साल की मराठी एक्ट्रेस ने पहले अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद आत्महत्या कर ली। टीवी इंडस्ट्री में इस घटना के बाद तहलका मच गया। मराठी टीवी एक्ट्रेस का नाम प्रदन्या पारकर है। आत्महत्या करने से पहले उन्होंने एक पत्र लिखा।

Loading...

प्रदन्या पारकर की बेटी का नाम श्रुति था जिसकी उम्र 17 साल थी। श्रुति मुंबई में पढ़ती थी। खबरों के मुताबिक जब प्रदन्या ने यह कदम उठाया, उस समय उनके पति जिम में थे। जब 9 अगस्त की सुबह प्रदन्या के पति जिम से घर आए और काफी देर दरवाजा खटखटाया तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ कर देखा तो वह हैरान रह गए।

Loading...

प्रदन्या का शव पंखे से लटका हुआ था और उनकी बेटी का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था। खबर के मुताबिक, प्रदन्या ने पहले अपनी बेटी का गला दबा दिया जिस वजह से वह मर गई। पुलिस का कहना है कि प्रदन्या आर्थिक तंगी से परेशान थी और उन्हें काफी समय से एक्टिंग का काम भी नहीं मिल रहा था, जिस वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

वहीं यह भी शक किया था रहा है कि प्रदन्या के पति का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था। प्रदन्या के पड़ोसियों ने बताया कि उनके पास कई महीने से कुछ काम नहीं था। उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हो सकी। ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ने इस घटना के पीछे आर्थिक परेशानी को ही बताया है। सुसाइड नोट में प्रदन्या ने किसी का जिक्र नहीं किया है, उन्होंने पूरी घटना की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.