Loading...

फोन के Slow और हैंग होने से हैं परेशान तो बस कर दीजिए एक सेटिंग, Hang नही होगा Phone

0 17

आजकल टेक्नोलॉजी का जमाना है और इस जमाने में हम सभी स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन एक समस्या जिससे हम सभी वाकिफ हैं वो है फोन की स्लो स्पीड. दरअसल अक्सर इसको लेकर हम सब परेशान हो जाते हैं. अचानक हमें महसूस होता है कि फोन की स्पीड कम हो गई है और वह अक्सर हैंग भी होना शुरू हो गया है.

लेकिन अब इस समस्या का एक हल है. जी हां, दरअसल अब अगर आप चाहें तो एक छोटा सा कदम उठाकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं. इसके लिए बस आपको अपने फोन में सिर्फ एक सेटिंग बदलनी होगी और आपको इस परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा.

दरअसल नीचे दिए वीडियो में आप देख पाएंगे कि किस तरह से स्टेप बाई स्टेप सेटिंग में बदलाव करके फोन की स्पीड बढ़ाई जा सकती है. चलिए जानते हैं इसके बारे में..

Loading...

आपको बता दें कि इस वीडियो में Setting बदलने का पूरा प्रोसेस देखा जा सकता है. जी हां, दरअसल इसके लिए सबसे पहले फोन की सेटिंग ओपेन करें. बता दें कि इसमें आपको कई सारे ऑप्शंस दिखाई देंगे. मालूम हो कि इसके बाद क्या है प्रोसेस और कैसे आप अपने फोन की स्पीड को बढ़ा सकते हैं.

आपको बता दें कि Howtosolveit नाम के इस यूट्यूबर के 1 लाख से ज़्यादा सब्सक्राबर्स हैं. दरअसल इस यूट्यूबर ने बताया कि कैसे आप अपने फोन की स्पीड बढ़ा सकते हैं. बता दें कि इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. इसका लिंक ये है:

वहीं TechGumbo नाम के इस यूट्यूबर के 6 लाख से ज़्यादा सब्सक्राबर्स हैं. मालूम हो कि इस यूट्यूबर ने बताया कि कैसे आप अपने फोन की स्पीड और परफॉर्मेंस को बढ़ाया जा सकता है. बता दें कि इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. इसका लिंक ये है:

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.