Loading...

मोदी और शाह के दीवाने हुए युवा, 10 हजार रुपए खर्च करके बनवा रहे हैं उनके टैटू

0 19

जब से जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने की खबर आई है तब से टैटू के बिज़नेस में काफी उछाल देखा जा रहा है। जी हां, दरअसल धारा 370 हटने के पश्चात देश के युवा टैटू बनवाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग जहां पीएम मोदी और अमित शाह के टैटू बनवा रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग भारत का मैप और झंडा भी बनवा रहे हैं।

Loading...

आपको बता दें कि एक टैटू आर्टिस्ट के मुताबिक, इनमें जहां नरेन्द्र मोदी का पोट्रेट सबसे ज्यादा बनवाया जा रहा है तो वहीं अमित शाह का पोट्रेट सबसे भी कई लोग बनवा रहे हैं।

दरअसल टैटू आर्टिस्ट ने इस संबंध में बताया कि, ‘जबसे धारा 370 हटाने का फैसला हुआ है, तब से कई लोग टैटू बनवाकर अपनी देशभक्ति जाहिर कर रहे हैं। टैटू में पोट्रेट की बात करें, तो मोदी लहर के समय से ही नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के टैटू बनवाए जा रहे हैं।’

Loading...

देशभक्ति के टैटू का चल रहा है क्रेज

आपको बता दें कि मोदी और अमित शाह के बाद देश के युवा भारत का मैप और तिरंगा बनवाकर भी अपनी देशभक्ति जाहिर कर रहे हैं। जी हां, दरअसल युवाओं में सत्यमेव जयते, अशोक चक्र और भारतीय झंडा बनवाने का क्रेज भी तेजी से बढ़ रहा है। इसके अलावा लोग आर्मी, भगत सिंह के भी पोट्रेट टैटू बनवा रहे हैं।

जानिए कितनी होती है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टैटू आर्टिस्ट के मुताबिक, ‘साधारणतः सामान्य टैटू के दाम 4000 से 5000 तक होते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हम इसके लिए अच्छी इंक का इस्तेमाल करते हैं। वहीं अगर पोट्रेट टैटू की बात करें तो इसकी कीमत 10 हजार से शुरू होकर 50 हजार तक जाती है। दरअसल यह कीमत उनके साइज पर निर्भर होती है।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.