Loading...

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां मरने के बाद परिवार के लिए छोड़ गईं करोड़ों की संपत्ति, एक थी 247 करोड़ की मालकिन

0 483

बॉलीवुड की दुनिया में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां आई है। जिन्होंने कम उम्र में ही बॉलीवुड का साथ छोड़ दिया। हालांकि उन्होंने अपने अभिनय के जरिए फिल्मी जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। इतना ही नहीं इन्होंने खूब संपत्ति भी कमाई थी। तो चलिए आज हम आप उन अभिनेत्रियों की संपत्ति के बारे में बताते हैं जो अब इस दुनिया में नहीं है।

सौंदर्या

सूर्यवंशम से अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत अदाकारा सौंदर्या की मृत्यु साल 2004 में प्लेन क्रैश के दौरान हो गई थी। आपको बता दें कि यह अदाकारा अपने परिवार के लिए करीब ₹500000000 की संपत्ति छोड़ कर गई है।

Loading...

दिव्या भारती

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा दिव्या भारती का निधन काफी कम उम्र में ही हो गया था। लेकिन आपको बता रहे हैं कि यह अदाकारा अपने परिवार वालों के लिए करीब ₹700000000 की संपत्ति छोड़ कर गई है।

जिया खान

इस अदाकारा ने फिल्मी दुनिया पर तो कुछ खास सफलता नहीं पाई थी। लेकिन वह अपने प्यार के चलते खूब सुर्खियों में रही थी। जिसके कारण उन्होंने सुसाइड भी कर लिया था आपको बता दें कि यह अदाकारा अपने परिवार के लिए 10 से 15 करोड़ की संपत्ति छोड़ कर गई है।

रीमा लागू

बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों में मां का किरदार निभाने वाली रीमा लागू का निधन साल 2017 में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया यह अदाकारा अपने परिवार के लिए 10 से 15 करोड़ की संपत्ति छोड़ कर गई है।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी का निधन अभी कुछ समय पहले ही हुआ है। आपको बताने कि अचानक मृत्यु का शिकार हुई श्रीदेवी अपने परिवार के लिए 247 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ कर गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.