Loading...

आईपीएल 2020 में इन 3 खिलाड़ियों को मुंबई इंडियंस दिखा सकती है टीम से बाहर का रास्ता

0 137

आईपीएल 2019 का खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियन की टीम सबसे सफल टीमों में से एक है। आपको बता दें कि इस टीम ने फाइनल मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से हराया था। 2019 में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे युवराज सिंह ने भी इस साल संन्यास की घोषणा कर दी है। हालांकि युवा और तेज गेंदबाज राशिक सलाम पर बीसीसीआई ने 2 साल का बेन भी लगाया है। तो आइए आज हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें आगामी आईपीएल में मुंबई की टीम रिलीज कर सकती है।

Loading...

बरिंदर सरन

मुंबई इंडियंस टीम ने पिछले साल इनामी में पंजाब के तेज गेंदबाज बरिंदर सरन को 3 करोड़ 40 लाख रुपए की मोटी रकम के साथ अपनी टीम में शामिल किया था। इस खिलाड़ी को मैच खेलने का मौका मिला। लेकिन बाद में दो मैचों के दौरान उनको आजमाया गया। आपको बता दें इस खिलाड़ी ने 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 51 रन दिए। और एक भी विकेट इस खिलाड़ी को नहीं मिला। जिसके बाद से शायद मुंबई इंडियंस की टीम ने आगामी आईपीएल में रिलीज कर दे।

Loading...

बेन कटिंग

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर बैंक कटिंग दुनिया भर में T20 क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देते है। हालांकि आईपीएल 2019 में उन्होंने अपनी टीम को काफी ज्यादा निराश किया था। आपको बता दें कि खिलाड़ी को 2018 में 2 करोड रुपए के साथ मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन इसके बावजूद इस खिलाड़ी को महज तीन मैच खेलने का ही मौका मिला और उस दौरान इन्होंने अपने बल्ले से 9 की औसत से सिर्फ 18 रन दिए।

मिचेल मैकलेनाघन

यह खिलाड़ी ने अभी तक आईपीएल से मुंबई की टीम की तरफ से ही खेला है। हालाकि उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन भी दिया और इनको विकेट ट्रेकर के नाम से भी जाना जाता है। आपको बता दें कि उन्होंने गेंदबाजी में काफी रन खर्च किए हैं। मुंबई की टीम में खिलाड़ी को सिर्फ पांच मैचों में ही खेलने का मौका दिया था जिसमें उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किए थे। लेकिन उसके बाद इनको एक भी विकेट नहीं मिला।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.