Loading...

बेटी बनाकर उसे घर लाया था पिता, 8 महीने तक बेटा करता रहा रेप

0 33

अखबारों और मीडिया में आए दिन रेप से जुड़ी खबरें आती रहती हैं. हाल ही में रांची से 15 साल की नाबालिक लड़की के साथ 8 महीने तक रेप का मामला सामने आया है. बिहार के बक्सर की रहने वाली नाबालिक लड़की से रेप के मामले में जगन्नाथपुर पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र बजरंग साह और मुन्ना साह को पटेल नगर से गिरफ्तार किया. बजरंग साह का प्रोजेक्ट भवन के पास होटल है, जहां मुन्ना भी काम करता है.

बेटी कहकर लाया था घर

पीड़िता ने बताया कि वह लगभग 8 महीने पहले अपनी मां से झगड़ा करके बक्सर से भाग आई थी. वह ट्रेन से हटिया स्टेशन आ गई, जहां उसकी मुलाकात बजरंग साह से हुई. बजरंग साह उसे घर ले आया. वह यह कहकर उसे घर लाया कि मेरी कोई बेटी नहीं है, मैं तुम्हें अपनी बेटी की तरह रखूंगा. कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक रहा. लेकिन एक रात मुन्ना उसके पास आया और उसे डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया. उसके बाद रेप का यह सिलसिला 8 महीने तक चलता रहा.

आरोपी के चंगुल से भागकर थाने पहुंची

Loading...

नाबालिक ने बताया कि उसने कई बार भागने की कोशिश की. लेकिन वह सफल नहीं हो पाई. सोमवार शाम को मौका मिलते ही वहां से भागकर जगन्नाथपुर थाने पहुंची और पुलिस को सच्चाई बताई. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने बजरंग साह और मुन्ना साह के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के घरवालों को सूचना दे दी गई है. फिलहाल उसे महिला थाने के हवाले कर दिया गया है और मेडिकल जांच कराने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.