Loading...

शर्मनाक: सगे भाई ने अन्य 3 किशोरों के साथ मिलकर किया 7 साल की मूकबधिर बच्ची से गैंगरेप

0 142

उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो सबके लिए शर्मसार करने वाली है. सगे भाई और 3 पड़ोसी किशोरों ने रविवार को 7 साल की मूकबधिर बच्ची के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे जान से मारने की कोशिश भी की. जब बच्ची की हालत बिगड़ गई तो आरोपी उसे छोड़कर वहां से फरार हो गए.

Loading...

पुलिस ने चारों किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है. बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने बताया कि रविवार रात लगभग 9:00 बजे की यह घटना है. कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित श्रद्धापुरी डबल स्टोरी में रहने वाले मजदूरों के परिवार के बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान चार किशोर 7 वर्षीय बच्ची को एक खाली पड़े मकान में ले गए, जहां चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

जब बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया, जिससे वह अर्द्धबेहोशी की हालत में आ गई. बच्ची की हालत बिगड़ते देखकर आरोपी उसे छोड़कर वहां से भाग गए. इसके बाद पीड़ित बच्ची घर पहुंची. क्योंकि वह बोल नहीं सकती थी, उसने इशारों में अपनी बुआ को घटना की जानकारी दी. जब परिजनों ने आरोपियों के बारे में बच्ची से पूछा तो वह पड़ोसी वाले घर में उनको लेकर गई.

Loading...

जब परिजनों ने तीनों किशोरों को पकड़ लिया तो उन्होंने बच्ची के भाई के भी शामिल होने का इल्जाम लगाया. बच्ची ने खुद अपने भाई की तरफ इशारा करके इस बात को प्रमाणित कर दिया. परिजनों ने चारों किशोरों को कंकरखेड़ा थाना पुलिस को सौंप दिया. इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि चारों किशोरों के विरुद्ध गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी भाई 12 साल का है. जबकि अन्य तीनों आरोपी 13-14 साल के हैं. बच्ची अस्पताल में भर्ती है, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.