Loading...

जल्द ही पिता बनने वाले हैं अजिंक्य रहाणे, शेयर की पत्नी की गोद भराई की तस्वीरें

0 4

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है. रहाणे ने अपने फैंस को यह खुशखबरी इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पत्नी राधिका के साथ दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनकी पत्नी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. यह तस्वीरें राधिका की गोद भराई की लग रही है, जिसमें वह मराठी वेशभूषा में नजर आ रही है.

बता दें कि रहाणे 16 जुलाई तक इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे और हाल ही में वे भारत वापस लौटे हैं. रहाणे को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. उम्मीद है कि रहाणे वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस हासिल करेंगे. बता दें कि रहाणे को वनडे टीम में जगह ना मिलने पर सौरव गांगुली काफी नाराज हुए थे.

बचपन की दोस्त है राधिका

Loading...

रहाणे और राधिका ने 26 नवंबर 2014 को शादी की थी, दोनों बचपन में एक-दूसरे के पड़ोसी थे और बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.

काउंटी चैंपियनशिप में फेल रहे थे रहाणे

जब भारतीय टीम इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रही थी तो उस समय रहाणे काउंटी चैंपियनशिप खेल रहे थे. लेकिन वे काउंटी चैंपियनशिप में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. 13 पारियों में रहाणे ने केवल एक शतक और एक अर्धशतक लगाया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.