Loading...

जानिए कैसे सनी लियोनी की वजह से उड़ गई दिल्ली के इस युवक की नींद, पहुंच गया थाने

0 7

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने लंबे समय बाद फिल्म अर्जुन पटियाला से बड़े पर्दे पर वापसी की. वे काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं, क्योंकि वह छोटे पर्दे पर बिजी थी. लेकिन हाल ही में उनके द्वारा की गई एक छोटी सी गलती की वजह से उनके साथ-साथ एक अनजान शख्स की परेशानी बढ़ गई.

फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी लियोन एक डायलॉग के दौरान फोन नंबर बोलती हैं. लेकिन शायद किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह नंबर बोलने की वजह से उस व्यक्ति को कितनी परेशानी होगी, जिसका यह नंबर है. दरअसल फिल्म में सनी जो नंबर बोलती है, वो एक शख्स का है, जो दिल्ली के मौर्या एनक्लेव इलाके में रहता है. वह एक प्राइवेट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव है, जिसका नाम पुनीत अग्रवाल है.

फिल्म रिलीज के बाद आने लगे थे अश्लील कॉल और मैसेज

Loading...

पुनीत अग्रवाल को पिछले 2 दिन से अश्लील कॉल और मैसेज आ रहे थे. उन्होंने बताया कि जब वह पूछ रहे थे तो उनको एक ही जवाब मिलता है कि फिल्म में यह नंबर सनी लियोन ने बताया है. हर कोई उनसे कॉल करके सनी लियोन से मिलने की बात करता. लेकिन बार-बार उन्हें लोगों को यह बताना पड़ता कि यह नंबर उनका है.

मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दर्ज

फर्जी कॉल और मैसेज से परेशान होकर पुनीत अग्रवाल ने रविवार रात को मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने बताया कि फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी जो नंबर बोलती है, वह उनका है. उनका कहना है कि फिल्म में किसी का भी नंबर बिना इजाजत के इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

300 से ज्यादा कॉल आ चुके हैं

पुनीत अग्रवाल ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी लियोन ने जिस नंबर का जिक्र किया है, वह उसका फोन नंबर है. जब से फिल्म रिलीज हुई है, उनके पास 300 से ज्यादा कॉल आ चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.