Loading...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने ट्रिपल तलाक पर जमकर की PM मोदी की तारीफ

0 66

भारत में इन दिनों ट्रिपल तलाक का मुद्दा जोरों पर है. विपक्ष के लगातार विरोध के बावजूद मोदी सरकार ने लोकसभा में ट्रिपल तलाक बिल पास कर दिया. इस बिल के मुताबिक, अगर कोई पति अपनी पत्नी को फौरन तलाक देता है तो उसे 3 साल की सजा हो सकती है. अब इस बिल पर राज्यसभा में भी मुहर लगा दी गई है. मोदी सरकार का यह फैसला मुस्लिम समाज की महिलाओं के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा. लेकिन विपक्ष अभी भी इस पर सियासत कर रहा है.

आपको बता दें ट्रिपल तलाक़ जैसा कोई नियम दूसरे देशों में नहीं है. इस बात को लेकर पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. बिग बॉस से सुर्खियां बटोरने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक इन दिनों से सुर्खियों में आ गई है. उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर पाकिस्तान में हुई एयरस्ट्राइक को लेकर भारत के विरोध में कुछ बातें लिखी थी. लेकिन अब उन्होंने ट्रिपल तलाक को लेकर भारतीय पीएम मोदी की तारीफ की है.

वीना मलिक ने कुछ साल पहले दुबई के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी. लेकिन कुछ दिनों पहले उनके तलाक की खबर आई. उन्होंने न्यूज़ 18 से बातचीत के दौरान कहा कि वह खुद इस प्रोसीजर से गुजर चुकी है तो वह मुस्लिम समाज की महिलाओं के दर्द को अच्छी तरह से समझती हैं.

Loading...

वीना मलिक ने ट्रिपल तलाक कानून पर मोदी सरकार की सराहना की. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से लेकर अरब देशों में भी ट्रिपल तलाक जैसा कोई कानून नहीं है. भारत ही एक ऐसा देश है जहां ट्रिपल तलाक के नाम पर मुस्लिम महिलाओं का शोषण होता है. इस मामले में भारत की जनता के साथ-साथ राजनीतिक दलों ने भी चुप्पी साध रखी है. लेकिन अब मुझे खुशी है कि भारत में महिलाओं की स्थिति सुधर रही है. भारत सरकार सख्त कानून बनाकर महिलाओं की जिंदगी को संवारने की कोशिश में जुटी हुई है. इसी वजह से मैं मोदी सरकार की इस बड़े कदम के लिए सराहना करती हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.