Loading...

सलमान से लेकर ऐश्वर्या तक, बॉलीवुड के ये सितारे हो चुके हैं जानलेवा हादसे का शिकार, बाल-बाल बची जान

0 6

बॉलीवुड फिल्मों में सितारों को ऐसे एक्शन और स्टंट सीन करने पड़ते हैं, जिनको देखने पर लोग अपने दांतों तले उंगलियां चबाने लग जाते हैं. इन सितारों को एक्शन और स्टंट सीन शूट करते वक्त काफी मुश्किल झेलनी पड़ती है. कई बार इस दौरान हादसे भी हो जाते हैं और बात जान पर बन आती है. बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो शूटिंग करते वक्त जानलेवा हादसे का शिकार हुए.

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान फिल्म तेरे नाम की शूटिंग कर रहे थे तो उनके साथ हादसा हुआ था. इस फिल्म में सलमान खान को रेलवे ट्रैक पर चलना था. लेकिन उनके एक को-एक्टर को लगा कि ट्रेन अचानक सामने आ गई है और उसने सलमान खान को बचाने के लिए उन्हें धक्का मार दिया, जिस वजह से सलमान गंभीर रूप से घायल हुए थे.

Loading...

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा एक बार कोलंबो में परफॉर्म कर रही थी तो कॉन्सर्ट की फ्रंट रो में बम ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में प्रीति जिंटा की जान जाते-जाते बची. वहीं दूसरी बार जब थाईलैंड में सुनामी आई तो प्रीति जिंटा चारों ओर से घिर गई थी. उस समय प्रीति जिंटा थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गई थी.

जॉन अब्राहम

फिल्म फिल्म शूटआउट अट वडाला की शूटिंग के दौरान जब जॉन क्लाइमैक्स सीन सूट कर रहे थे तो अनिल कपूर को जॉन अब्राहम को गोली मारनी थी. इस दौरान जॉन अब्राहम बुरी तरह से घायल हुए. ब्लैंक बुलेट जॉन अब्राहम की गर्दन पर जाकर लगी, जिस वजह से वह घायल हो गए थे.

सैफ अली खान

फिल्म क्या कहना में शूटिंग में बाइक एक्सीडेंट के दौरान सैफ अली खान बुरी तरह से घायल हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उनके पूरे शरीर पर कई टांके भी आए थे.

ऋतिक रोशन

फिल्म कृष का एक सीन शूट करते समय ऋतिक रोशन 50 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गए. हालांकि कैनोपीज ने उन्हें संभाल लिया. पर उन्हें बहुत ज्यादा चोट आई थी. इतना ही नहीं फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान ऋतिक के सिर में एक ब्लड क्लॉट हो गया था जिसकी उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी.

ऐश्वर्या राय

फिल्म खाकी की शूटिंग करते वक्त ऐश्वर्या को जीप ने टक्कर मार दी थी जिस वजह से वह झाड़ियों में जाकर गिर गई और उन्हें बुरी तरह से चोट आई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.