Loading...

भारतीय लड़की से तय नहीं हुई है पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली की शादी, खुद कही ये बात

0 0

पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज हसन अली का नाम मंगलवार को हिंदुस्तान और पाकिस्तान दोनों मुल्कों में छा गया. दरअसल मीडिया में खबरें आई कि हसन अली भारतीय लड़की से शादी करने जा रहे हैं. लेकिन हसन अली ने इन सब खबरों को गलत बताया है. हसन अली ने पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जियो न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनकी शादी भारतीय लड़की से तय नहीं हुई है. उनका कहना है कि अभी तक दोनों परिवार मिले भी नहीं है, फिर शादी कैसे होगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 20 अगस्त को है शादी

हसन अली ने भले ही शामिया आरजू से निकाह तय होने की बात को नकार दिया हो. लेकिन मीडिया में यह खबर आ रही है कि अगले महीने 20 अगस्त को हसन अली का शामिया से निकाह होने वाला है. शामिया हरियाणा के नूंह की रहने वाली है, जो एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर है. शामिऔर हसन अली का निकाह दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में होगा.

17 अगस्त को दुबई जाएगा परिवार

Loading...

मीडिया में यह भी खबर चल रही है कि शामिया के परिवार के लगभग 10 सदस्य 17 अगस्त को दुबई जा रहे हैं. शामिया के पिता पूर्व बीडीपीओ लियाकत अली ने बताया कि उनकी बेटी की शादी करनी ही थी, वह चाहे पाकिस्तान में हो या हिंदुस्तान में. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने बताया कि जब बंटवारा हुआ तो उनके कुछ रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए, जिससे आज भी उनका संपर्क है.

शोएब मलिक, जहीर अब्बास भी है भारतीय दामाद

हसन अली और शामिया की शादी हो जाती है तो वह उन क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे, जो भारत के दामाद हैं. बता दें कि मोहसिन रॉय, शोएब मलिक और जहीर अब्बास जैसे पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भारतीय लड़कियों के साथ शादी की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.