Loading...

बैन लगने के बाद पृथ्वी शॉ ने ट्वीट कर दी सफाई, बताया कहां हुई गलती

0 3

डेब्यू टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेलने वाले पृथ्वी शॉ को मंगलवार रात को बैन कर दिया गया. पृथ्वी शॉ को डोपिंग का दोषी पाया गया है, जिसके चलते अब वे 15 नवंबर तक प्रतिबंधित हो गए है. इंदौर में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान पृथ्वी शॉ का 22 फरवरी, 2019 को यूरीन सैंपल लिया गया था, जिसमें प्रतिबंधित पदार्थ पाया गया और इसी वजह से पृथ्वी शॉ को बीसीसीआई ने सस्पेंड कर दिया है. बैन लगने के बाद पृथ्वी शॉ ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके सफाई दी और बताया कि उनसे क्या गलती हुई.

पृथ्वी शॉ ने दी सफाई

पृथ्वी शॉ ने ट्विटर पर पोस्ट करके लिखा- मुझे आज पता चला कि मैं नवंबर मध्य तक क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा. यह एक कफ सिरप में मौजूद प्रतिबंधित पदार्थ की वजह से हुआ है, जिसे मैंने अनजाने में ले लिया था. मुझे सर्दी जुकाम हो गया था. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मैं पैर की चोट से जूझ रहा था और मैं अपनी चोट से उबर रहा था. क्रिकेट के मैदान पर वापसी की जल्दबाजी में मैंने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया. मैं अपनी सजा को स्वीकार करता हूं. लेकिन यह खबर मिलने के बाद मैं काफी परेशान हो गया. इस खबर ने मुझे अंदर से झकझोर कर रख दिया.

Loading...

पृथ्वी शॉ ने आगे लिखा कि मैं इसे स्वीकार करता हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि दूसरे भारतीय खिलाड़ी ऐसी चीजों को लेकर सावधानी बरतेंगे. हम खिलाड़ियों को इन चीजों में बेहद सावधानी बरतने की जरूरत होती है. हमें दवाइयों का सेवन करते वक्त प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी है. पृथ्वी शॉ ने आगे लिखा कि मैं बीसीसीआई और उन लोगों का धन्यवाद देता हूं जो मेरे साथ खड़े हैं. क्रिकेट मेरा जीवन है और मुंबई और भारत के लिए क्रिकेट खेलने से बड़ा मेरे लिए और कुछ नहीं है. मैं जल्द ही और मजबूती से वापसी करूंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.