Loading...

परिणीति चोपड़ा को जब ब्वॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा, तो पूरी तरह से टूट गई थी अभिनेत्री

0 4

परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. इन दिनों परिणीति अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. इसी दौरान उन्होंने अपने दिल टूटने की कहानी बताई. परिणीति ने बताया कि ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी. हालांकि उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया.

पहले कभी बयां नहीं किया अपना दर्द

परिणीति का नाम असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई से जोड़ा जाता रहा है. लेकिन उन्होंने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. उन्होंने हमेशा इसे अफवाह बताया. परिणीति ने पहली बार अपने रिश्ते के टूटने से हुए दर्द के बारे में बातचीत की.

सबसे बुरा दौर था मेरी जिंदगी का

Loading...

परिणीति ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. मैं पूरी तरह से टूट गई थी. मुझे ऐसा लग रहा था कि अब मैं इस दुनिया में अकेली हूं. ऐसा तब हुआ था, जब मुझे किसी ने ठुकरा दिया था.

परिवार ने दुख से उबारा

परिणीति ने बताया कि इस दुख की घड़ी में उनके परिवार वाले हमेशा उनके साथ रहे. जब भी उन्हें जरूरत होती थी, उनके परिवार वालों ने उनका साथ दिया.

ब्रेकअप ने बनाया और ज्यादा मजबूत और परिपक्व

परिणीति ने आगे बताया कि ब्रेकअप के बाद मैं और भी ज्यादा मजबूत और परिपक्व हो गई हूं. मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे जल्द ही जिंदगी में यह दौर दिखाया, जिससे मैंने बहुत कुछ सीखा.

कौन था परिणीति का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड

परिणीति से जब उस लड़के के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया. जब रिपोर्टर ने चरित देसाई का नाम लिया तो परिणीति ने जवाब में कहा- मैं ना तो आपकी बात को नकार रही हूं और ना ही स्वीकार रही हूं. मैं इसे रहस्य रहने देना चाहती हूं.

बता दें कि परिणीति की फिल्म जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट 9 अगस्त कर दी गई है. इस फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.