Loading...

धोनी ने IPL के 33 मैचों में इस खिलाड़ी को एक बार भी नहीं दिया मौका, अब बन गया नंबर वन बल्लेबाज

0 9

महेंद्र सिंह धोनी ने कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का करियर संवारा है. धोनी को क्रिकेट का जोहरी कहा जाता है जो हीरे की परख आसानी से कर लेते हैं. लेकिन आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के एक हीरे को धोनी परख नहीं पाए. इसी वजह से शायद उस खिलाड़ी का नाम आईपीएल की जगह तमिलनाडु प्रीमियर लीग में चमक रहा है. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह विकेटकीपर बल्लेबाज नारायण जगदीशन है.

नारायण जगदीशन को धोनी ने आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया. अगर ऐसा होता तो शायद नारायण जगदीशन आईपीएल में ही अपनी पहचान बना चुके होते. जगदीशन तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अब तक तीन अर्धशतक लगा चुके हैं और वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है. उन्होंने चार मैचों में 235 रन बनाए हैं. लेकिन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा होते हुए भी वो 33 मैचों में बेंच पर ही बैठे रहे.

नारायण जगदीशन का औसत 117 से ज्यादा

Loading...

जगदीशन ने 4 मैचों में 117.52 की औसत से रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी बहुत जबरदस्त रहा है. उन्होंने इन मैचों में 23 चौके और 7 छक्के लगाए हैं.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग

इस लीग में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिनमें अंक तालिका डिंडिगुल ड्रैगन्स में टॉप पर है, जिसने अपने चारों मुकाबले जीते हैं. इस टीम के कप्तान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन है.

2018 में चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े थे जगदीशन

जगदीशन 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के हिस्सा बने थे. उनको आईपीएल नीलामी में 20 लाख रुपए में खरीदा गया था. उन्होंने 2016-17 में 25 फरवरी को विजय हजारे ट्रॉफी से लिस्ट ए क्रिकेट में डेब्यू किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.