Loading...

इस क्रिकेटर की बायोपिक में नजर आएंगे सचिन तेंदुलकर, हुआ बड़ा ऐलान

0 8

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर जल्द ही एक क्रिकेटर की बायोपिक में नजर आएंगे. सचिन तेंदुलकर श्रीलंकाई दिग्गज गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे. इस बात का ऐलान कर दिया गया है. मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक फिल्म 800 में सचिन नजर आएंगे.

इस बात की जानकारी फिल्म के DAR मोशन पिक्चर्स के प्रोडक्शन हेड सेतुमाधवन ने दी है.सेतुमाधवन ने एक इंटरव्यू में बताया कि सचिन दुनिया के बेस्ट बैट्समैन थे और मुरलीधरन दुनिया के बेस्ट बॉलर थे. इन दोनों का क्रिकेट करियर का एक हिस्सा एक साथ चला. इसीलिए सचिन इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

जिस तरह सचिन तेंदुलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले और शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं. वैसे ही मुथैया मुरलीधरन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट हासिल किए. इसी वजह से फिल्म का नाम भी 800 रखा गया है.

हेड सेतुमाधवन के मुताबिक, यह फिल्म केवल मुथैया मुरलीधरन के करियर में बनाए गए रिकॉर्ड पर आधारित है, बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी दिखाया जाएगा, जिससे लोगों को प्रेरणा मिलेगी, सचिन तेंदुलकर के अलावा अर्जुन रणतुंगा, अरविंदा डिसिल्वा, रोशन मोहनामा, हशन तिलकरत्ने, सनथ जयसूर्या, लसिथ मलिंगा, सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, अंपायर डेरेल हेयर जैसे लीजेंड क्रिकेटर इस फिल्म का हिस्सा होंगे. इस फिल्म में मुरलीधरन की पत्नी(भारतीय) माधी को भी दिखाया जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.