Loading...

इन 5 बॉलीवुड सितारों ने पत्नी को तलाक दिए बिना कर ली थी दूसरी शादी, बस एक ने मांगी थी बीवी से परमिशन

0 2

फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन आपको अफेयर, शादी और तलाक की खबरें सुनने को मिल जाती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने शादीशुदा होते हुए भी दूसरी शादी की. लेकिन कुछ अभिनेता ऐसे हैं जिन्होंने बिना तलाक के दूसरी शादी कर ली.

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र को लोग ही-मैन के नाम से भी जानते हैं. धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. लेकिन फिल्मों में काम करते समय उनको हेमा मालिनी से प्यार हो गया. इस वजह से धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बिना ही धर्म बदलकर हेमा मालिनी से शादी कर ली.

Loading...

राज बब्बर

राज बब्बर फिल्मों के अलावा राजनीति में भी सक्रिय हैं. राज बब्बर की पहली नादिरा से शादी हुई थी. लेकिन उनको मशहूर अभिनेत्री स्मिता पाटिल से प्यार हो गया. लेकिन नादिरा ने उन्हें तलाक नहीं दिया, जिस वजह से राज बब्बर ने बिना तलाक लिए ही स्मिता पाटिल से दूसरी शादी कर ली. शादी के बाद उनका एक बेटा प्रतीक बब्बर हुआ. लेकिन प्रतीक के जन्म के बाद ही स्मिता पाटिल की मृत्यु हो गई.

सलीम खान

मशहूर राइटर, लेखक और सलमान खान के पिता सलीम खान की पहली शादी सलमा खान से हुई थी. लेकिन सलीम खान को हेलेन से प्यार हो गया. उन्होंने हेलेन से शादी करने के लिए सलमा से इजाजत ली थी.

संजय खान

संजय खान की पहली शादी जरीन कटरक से हुई थी. लेकिन इसके 10 साल बाद उनको अभिनेत्री जीनत अमान से प्यार हो गया. संजय खान ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बिना जीनत अमान के साथ शादी कर ली. हालांकि उनका रिश्ता कुछ सालों में टूट गया.

महेश भट्ट

महेश भट्ट की पहली शादी किरण से हुई थी. लेकिन उनको परवीन बॉबी से प्यार हो गया था. हालांकि परवीन बॉबी के साथ उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. इसके बाद महेश भट्ट को सोनी राजदान से प्यार हो गया. उन्होंने सोनी राजदान से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.