Loading...

इन दो भारतीय खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी, सौरव गांगुली ने उठाए सवाल

0 3

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इन दिनों भारतीय टीम में हो रहे बदलावों को लेकर खुश नहीं है. सौरव गांगुली का कहना है कि टीम में ज्यादा बदलाव होना सही नहीं है. उन्होंने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के T-20 टीम में चयन ना होने पर भी सवाल उठाए. द प्रिंट को दिए इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने कहा कि हर फॉर्मेट के लिए अलग खिलाड़ी रखना सही नहीं है. मुझे लगता है कि आपको ऐसे खिलाड़ी चाहिए, जो हर फॉर्मेट में खेल सके. मैं ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने और बाहर करने के खिलाफ हूं. मैं चाहता हूं कि टीम में स्थायित्व रहे.

युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव बाहर क्यों

वेस्टइंडीज दौरे के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जो तीनों फॉर्मेट में शामिल है. इसको लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि ठीक है जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. लेकिन चहल और कुलदीप यादव को टी-20 टीम में जगह क्यों नहीं दी गई है. उन्होंने क्या गलत किया. न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाले शुभमन गिल भी टीम का हिस्सा नहीं है.

Loading...

भारतीय टीम में सब्र की कमी

सौरव गांगुली ने भारतीय टीम में हो रहे बदलावों को लेकर कहा कि टीम इंडिया में सब्र की कमी है. उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल किक्रेट में सब्र रखना होता है. 2013 के बाद से भारतीय टीम कोई आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पाई है. आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में हम हार गए. लगातार तीन आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गए. अब हमें सेमीफाइनल से आगे बढ़ने की जरूरत है.

गांगुली ने टीम इंडिया को दी ये सलाह

गांगुली ने भारतीय टीम को सलाह दी कि टीम को दबाव हटा देना चाहिए. भारतीय टीम के खिलाड़ियों, टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को खुलकर बातचीत करनी होगी. हमें छोटे-छोटे प्रदर्शन नहीं चाहिए. हमें विराट, रोहित और बुमराह से सीखने की जरूरत है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.