Loading...

कहीं मतलबी तो नहीं है आपका दोस्त, इन आदतों से लगा सकते हैं पता

0 40

किसी व्यक्ति को पहचानना सबसे ज्यादा मुश्किल काम होता है। लेकिन जब बात वह अपने दोस्त की तब यह मामला और भी ज्यादा गंभीर हो जाता है। इस फ्रेंडशिप डे आपको भी किसी दोस्त की अगर याद आ रही है। जिसने आप को धोखा दिया है और आप भविष्य में इन गलतियों को दोबारा से रिपीट नहीं करना चाहते हैं। तो इन बातों पर कृपया गौर करें यह बातें आपको निश्चित ही कई सारे सबक देंगी।

आपको बता दें कि सच्चा दोस्त हमेशा वही होता है। जो आपको अच्छे और नेक काम में हमेशा सलाह दें। आपकी अच्छी और बुरी आदतों से वाकिफ हो इसीलिए उसे पता होना चाहिए कि विभिन्न परिस्थितियों में आप कैसा व्यवहार करते हैं। ऐसे में वह आप को भड़काने की वजह शांत करने की कोशिश करें। यदि आपका दोस्त मतलबी होगा तो वह हमेशा आप को भड़काने का काम करेगा।

अगर आपका दोस्त मतलबी है तो वह आपके पास तभी आएगा जब उसे आपके साथ समय बिताना होगा। वहीं अगर आपको दोस्त अच्छा है तो वह आपके साथ सुख और दुख दोनों ही परिस्थितियों में आपका साथ देगा।

Loading...

सच्चे दोस्तों के बीच दूरी मायने नहीं रखती। वह साथ रहे या नहीं रहे या फिर साथ पढ़े या फिर नहीं। सच्चा दोस्त आपकी हर समय मदद करने को तैयार रहता है।

जो दोस्त आपसे सच में प्यार करते हैं और आपकी हर बुरी आदतों को अच्छे से जानते हैं। वह कभी भी किसी बात के बुरे लगने पर पीठ पीछे बात नहीं करते। बल्कि आपसे इस बारे में सामने बैठ कर बात करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.