Loading...

बॉलीवुड इंडस्ट्री को राजकपूर की देन है मंदाकिनी समेत ये 5 अभिनेत्रियां, सबने खुलकर दिए बोल्ड सीन

0 134

80 के दशक में फिल्म राम तेरी गंगा मैली से सुर्खियां बटोरने वाली मंदाकिनी अब इंडस्ट्री से गायब हो चुकी है. उस फिल्म में मंदाकिनी ने कई बोल्ड सीन दिए थे, जिनको देने से अभिनेत्रियां हिचकिचाती थी. इस फिल्म में मंदाकिनी का झरने के नीचे वाला सीन आज भी लोगों के दिमाग में छपा हुआ है. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राज कपूर ने किया था. उन्होंने केवल मंदाकिनी ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई बोल्ड अभिनेत्रियां दी.

मंदाकिनी

फिल्म राम तेरी गंगा मैली में लीड किरदार निभाने वाली मंदाकिनी ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए. उन्होंने सफेद साड़ी में झरने के नीचे नहाने वाला बोल्ड सीन दिया था, जो आज भी लोगों को याद है. इस सीन को राज कपूर ने कैसे सेंसर बोर्ड से पास कराया, यह कोई नहीं जानता.

Loading...

जीनत अमान

जीनत अमान ने फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में बहुत बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म में जीनत अमान ने बहुत ही ज्यादा बोल्ड कपड़े पहने थे. इस फिल्म में जीनत अमान के साथ शशि कपूर मुख्य भूमिका में थे. जीनत अमान ने शशि कपूर के साथ कई इंटीमेट सीन दिए.

सिमी गरेवाल

सिमी गरेवाल ने फिल्म मेरा नाम जोकर में एक टीचर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में ऋषि कपूर ने राज कपूर के बचपन की भूमिका अदा की. फिल्म में सिमी गरेवाल ने एक सीन दिया था जिसमें टीचर कपड़े बदल रही होती है और ऋषि कपूर उसे चुपके से देख रहे होते हैं.

वैजयंती माला

फिल्म संगम में वैजयंती माला ने पहली बार बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म में वैजयंती माला ने बिकनी पहनी थी और पानी के अंदर का सीन लोगों को बहुत पसंद आया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया.

नरगिस

नरगिस ने फिल्म आवारा में कई रोमांटिक और बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के सीन काफी सुर्खियों में रहे थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.