Loading...

वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले विराट ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने पूछा कहां है रोहित भाई

0 5

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच आ रही विवाद की खबरों को भले ही कोहली ने झूठा बताया हो. लेकिन अभी भी लोगों को यह बात पच नहीं रही है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं.

कोहली से लोगों ने पूछा सवाल

इस तस्वीर में विराट कोहली वाशिंगटन सुंदर, केएल राहुल, खलील अहमद, मनीष पांडे और कुणाल पांड्या के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन यह तस्वीर देखने के बाद लोग विराट कोहली से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर तस्वीर में रोहित शर्मा क्यों नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा के साथ संबंध यानी तुम्हारा बनावती संबंध.

कप्तानी रोहित को सौंपने की मांग

Loading...

लोग विराट कोहली से पूछ रहे हैं कि इस तस्वीर में रोहित भाई कहां है. वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि कृपया आप रोहित को कप्तानी सौंप दीजिए. आप एक महान खिलाड़ी है, लेकिन एक महान कप्तान नहीं. आपका नसीब अच्छा नहीं है, क्योंकि आप ना तो अब तक आईपीएल ट्रॉफी जीत पाए हैं और ना ही कोई आईसीसी ट्रॉफी. एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि आपने रोहित को फोटो में लिया नहीं या फिर उन्हें क्रॉप कर दिया.

धवन ने रोहित के साथ शेयर की एक फोटो

शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर की जिसमें वह रोहित शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. वीजू नाम के एक यूजर ने रोहित ने लिखा कि इसमें कोहली कहां है. तो राम ने जवाब लिखा कि वह दूसरी फोटो में अपने टैटू लवर्स के साथ है. भले ही विराट कोहली ने विवाद की खबरों को झूठा बताया हो, लेकिन आम जनता को यह बात बिल्कुल भी नहीं पच रही.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.