Loading...

ये हैं वो कारण जिनके चलते लोग बना लेते हैं अवैध संबंध

0 34
बात हो बॉलीवुड के सितारों की या आम इंसानों की। हर किसी का अपना एक अतीत होता ही हैं। ये बात तो हम सब बखूबी जानते हैं। कि एक अच्छा रिश्ता प्यार और विश्वास की नींव पर ही टिका होता हैं। जैसे एक पेड़ को सींचने के लिए पानी की जरुरत होती हैं। वैसे ही एक रिश्ते को निभाने के लिए प्यार चाहिए होता हैं।
इन सब के बाबजूद कभी -कभी ऐसा हो जाता हैं कि लोग अपने पार्टनर को छोड़ किसी दूसरे व्यक्ति की तरफ आकर्षित होने लगते हैं। आइये आज जानते हैं इसके पीछे के कारण।
Loading...
अतीत
कोई भी इंसान दूसरे व्यक्ति की तरफ तभी ज्यादा आकर्षित होता हैं। जब उसकी शादी उसकी मर्जी से नहीं करवाई जाती हैं। ऐसी स्थिति में लोग अपने पहले प्यार को नही भुला पाते हैं। जिसके कारण हो हमेशा ही अपने अतीत को याद करते रहते हैं।
शादी से मन हट गया हो
जब किसी पार्टनर को अपने पहले पार्टनर की तरफ से प्यार का आभाव होने लगता हैं। तब वो ज्यादा दूसरे की तरफ आकर्षित होने लगते हैं। जिसकी वजह से अवैध प्रेम सम्बन्ध बनते हैं।
बदला
कभी -कभी महिलाएं अपने पार्टनर से मिले अनादर के कारण भी अफेयर करने लगती हैं। बता दे ये सब महिलाएं महज अपने पति को नीचा दिखाने के लिए करती हैं। कि हमेशा किसी को दबाव में रखना कैसा लगता है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.