Loading...

इस शख्स को ऐसा ऑफर देना रेस्टोरेंट को पड़ गया भारी, फिर कहा – अब यहां दोबारा मत दिखना

0 57

एक रेस्टोरेंट का निश्चित रकम में भरपेट खाना खिलाने का वादा करना महंगा पड़ गया. इस रेस्टोरेंट में एक मल्टी स्पोर्ट्स खिलाड़ी खाना खाने गए थे. Jaroslav Bobrowski नाम के इस खिलाड़ी ने रकम का पहले भुगतान किया और फिर भरपेट खाना खाने के लिए बैठ गया. लेकिन जब उन्होंने खाना स्टार्ट किया तो रुकने का नाम ही नहीं लिया. इन्हें देख कर लग रहा था कि उन्होंने पिछले कई जन्मों से खाना ही नहीं खाया है, क्योंकि वो 100 प्लेट सुशी खा चुके थे. यह रेस्टोरेंट निश्चित रकम में भरपेट खाना देखकर खूब पैसे कमा रहा था, लेकिन इस शख्स ने रेस्टोरेंट के इस ऑफर को झटका दे दिया.

रेस्टोरेंट अपने इस जबरदस्त ऑफर के कारण इतराता था, लेकिन इस शख्स ने रेस्टोरेंट में इस तरह खाना खाया कि रेस्टोरेंट में इसे आगे ना आने की हिदायत दे दी. खिलाड़ी ने बताया कि उन्होंने 15.90 यूरो का पहले भुगतान किया और फिर खाना खाने के लिए बैठ गया. रेस्टोरेंट का नियम था कि एक बार पैसे चुकाने के बाद बुफे सिस्टम पर लगे खाने में से आप कुछ भी खा सकते हो. अभी रेस्टोरेंट ने इस खिलाड़ी को आगे से प्रतिबंधित कर दिया है.

रेस्टोरेंट मालिक ने बताया कि यह खिलाड़ी अकेले ही 5 लोगों का खाना खा जाता था.इस वजह से रेस्टोरेंट को घाटा हो रहा था तो उन्होंने इस को बैन कर दिया. हालाँकि रेस्टोरेंट ने दुख जताते हुए बताया कि Jaroslav रेगुलर ग्राहक है जिन्हें मना करने पर उन्हें बहुत बुरा लगा। लेकिन इनको खाना खिलाने पर व्यवसाय में घाटा हो रहा था इसलिए इन को बैन किया गया.

Loading...

Jaroslav एक सामान्य इंसान से कई गुना ज्यादा खाना खाते थे. इस खिलाड़ी ने बताया कि वो करीब 20 घंटे तक बिना कुछ खाए भूखे बैठे रहते हैं और जब खाना शुरु कर देते हैं तो पूरा भरपेट खाना खाते हैं. जिस वजह से रेस्टोरेंट ने उन्हें बैन किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.