Loading...

स्कूल जाने की बजाय दोस्त के साथ घूमने निकली नाबालिग छात्रा का दोस्त के सामने गैंगरेप

0 3

बिहार के पटना में एक छात्रा स्कूल जाने की वजह अपने दोस्त के साथ घूमने निकल गई. लेकिन उसका दोस्त के सामने गैंगरेप हुआ. यह घटना नौबतपुर-फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र की है. विरोध करने पर छात्रा के दोस्त को बंधक बना लिया गया और उसकी पिटाई हुई. बाद में छात्रा को छोड़कर उसका दोस्त वहां से भाग गया. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने पीड़िता के दोस्त सुबोध समेत तीन आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

इस घटना का पता तब चला जब सोमवार को नबादा मोड़ के नजदीक एक नाबालिग छात्रा खून से लथपथ पड़ी मिली. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी रफीकुर्ररहमान वहां पहुंच गएऔर छात्रा को एम्स में भर्ती करवाया. बाद में महिला दरोगा ने नाबालिग छात्रा से पूछताछ की. उसने बताया कि वह नौबतपुर क्षेत्र के रहने वाले अपने दोस्त के साथ पटना आ रही थी. लेकिन रास्ते में दरिंदों ने उसको अगवा कर लिया. उसके दोस्त को आरोपियों ने बंदी बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों के भाग जाने के बाद किसी तरह से उसके दोस्त ने खुद को छुड़ाया और उसे कपड़े दिलाने के लिए पटना लाया. लेकिन कुछ समय बाद उसका दोस्त उसे छोड़कर चला गया.

फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के बारे में अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. केस दर्ज कर आरोपियों को ढूंढा जा रहा है. पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया है.

घटना को गंभीरता से लिया गया :एसपी

Loading...

पश्चिमी सिटी एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि इस घटना को काफी गंभीरता से लिया गया है. जांच में यह भी पता चला है कि युवती घर से पूजा का सामान लेने बाहर गई थी. लेकिन उसके पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त सुबोध ने उसे कपड़ा दिलाने का लालच दिया और वो उसे पटना लेकर आ रहा था. इसी दौरान यह घटना हुई. जब युवती घर से बाहर निकली थी तो उसके पास केवल 70 रुपए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.