Loading...

विराट कोहली चाहते हैं कि रवि शास्त्री ही बने रहे टीम इंडिया के हेड कोच

0 2

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि रवि शास्त्री टीम के कोच बनी रहे, जिससे उन्हें खुशी होगी. भारतीय टीम के विश्व कप के सेमीफाइनल हारने के बाद से यह खबरें आ रही थी कि हेड कोच रवि शास्त्री को पद से हटाया जा सकता है. लेकिन विराट कोहली अभी भी रवि शास्त्री के कोच बने रहने के पक्ष में हैं. बीसीसीआई ने हेड कोच समेत सहयोगी स्टाफ के लिए आवेदन जारी कर दिए हैं.

कोच रवि शास्त्री का अनुबंध विश्व कप तक का था. लेकिन उनका कार्यकाल वेस्टइंडीज दौरे के लिए बढ़ा दिया गया है. भारतीय टीम के हेड कोच के लिए 13 या 14 अगस्त को इंटरव्यू होगा, जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 जुलाई है. वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली ने कहा कि इस मुद्दे पर सीएसी ने अभी तक मुझसे संपर्क नहीं किया है. हमारा रवि भाई के साथ तालमेल अच्छा है. अगर वे टीम के कोच बने रहते हैं तो हमें काफी खुशी होगी. लेकिन जैसा कि मैंने कहा- कि यह निर्णय सीएसी को करना है.

इतना ही नहीं विराट कोहली ने अपने और रोहित के बीच आ रही विवाद की खबरों को भी झूठा बताया. उन्होंने कहा कि मैंने हाल ही में मीडिया में काफी कुछ सुना. लेकिन मैं बस यही कह सकता हूं कि टीम का माहौल पूरी तरह से ठीक है. सब कुछ अच्छा है. अगर टीम में ऐसा कुछ होता तो हम वह हासिल नहीं कर पाते जो हमने किया.

कोहली ने आगे कहा कि इन सब चीजों से परेशानी होती है. अगर मैं किसी को पसंद नहीं करता तो वह मेरे चेहरे पर साफ दिख जाता. मेरे और रोहित के बीच सब कुछ ठीक है. लेकिन पता नहीं कि ऐसी खबरें कहां से आ रही है और इन खबरों से किसको फायदा हो रहा है. आप लोग खुद आकर ड्रेसिंग रूम का माहौल देख सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.