Loading...

रोहित शर्मा से विवाद की खबरों पर पहली बार बोले विराट कोहली, कहा- रोहित शर्मा के साथ कोई झगड़ा नही

0 3

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा के साथ आ रही मनमुटाव की खबरों पर दी प्रतिक्रिया दी. कोहली ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम में ऐसा कोई माहौल नहीं है. अगर भारतीय टीम में ऐसा कुछ होता तो जिस तरह से टीम इंडिया से उम्मीद रखी जा रही है, ऐसा नहीं होता. कोहली से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वे ड्रेसिंग रूम में आकर खुद ही देख ले. उन्होंने यह भी कहा कि वह वीडियो बनाकर नहीं दिखा सकते कि ड्रेसिंग रूम में क्या होता है. लेकिन आप लोग आकर देख सकते हैं.

रवि शास्त्री ने बताया बकवास

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरों पर रवि शास्त्री ने कहा- कोई भी व्यक्ति खेल से बड़ा नहीं है. ना मैंने, ना यह और बाकी कोई भी नहीं. मैं टीम का हूं और ऐसी कोई बकवास वहां नहीं है.

Loading...

फैलाया जा रहा है झूठ

विराट कोहली ने कहा कि मैं ऐसी अफवाहें सुन रहा हूं कि ड्रेसिंग रूम का माहौल सही नहीं है. अगर ऐसा होता तो हम पिछले कुछ सालों से इतना अच्छा नहीं खेल रहे होते. उन्होंने आगे कहा कि लोग निजी जिंदगी को लेकर अफवाह फैला रहे हैं. यह एक लीडर, कोच और टीम के रूप में आपको परेशान करता है. यह सारी झूठी बातें हैं, जिन पर लोग भरोसा कर रहे हैं.

हमेशा की रोहित की तारीफ

कोहली ने आगे कहा कि यदि आप किसी व्यक्ति को पसंद नहीं करते. उससे असुरक्षित महसूस करते हैं तो वह भाव आपके चेहरे पर साफ नजर आ जाते हैं. रोहित के बारे में मैंने हमेशा कहा है कि वह एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं. मुझे इस तरह की अफवाहों से परेशानी होती है. अब भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने का समय है, इन सब चीजों पर बात करने का नहीं. मैंने हमेशा रोहित की तारीफ की है. हमारे बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.