Loading...

युवराज सिंह ने फिर मचाया तहलका, गेंद और बल्ले से किया कमाल, फिर भी नहीं जीत सकी टीम

0 4

सोमवार के दिन कनाडा T-20 लीग में टोरंटो नेशनल्स और विन्निपेग हॉक्स के बीच मैच खेला गया जिसमें टोरंटो नेशनल्स के कप्तान युवराज सिंह ने 26 गेंदों में 45 रन बनाए। विन्निपेग हॉक्स की टीम को टोरंटो नेशनल्स ने 217 रनों का लक्ष्य दिया। हालांकि यह मुकाबला टोरंटो नेशनल्स नहीं जीत पाई।

आखिरी गेंद पर टोरंटो नेशनल्स ने इस मुकाबले को 3 विकेट से जीत लिया। युवराज सिंह ने गेंदबाजी से भी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 2 ओवरों में 18 रन देकर 1 विकेट चटकाया।

टोरंटो नेशनल्स ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। टोरंटो नेशनल्स के दो बल्लेबाज चिराग सूरी और हेनरिक क्लासन शुरुआती 5 ओवरों के भीतर ही आउट हो गए। इसके बाद ओपनर बल्लेबाज रोड्रिगो थॉमस और टीम के कप्तान युवराज सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया।

Loading...

अपनी पारी के दौरान युवराज सिंह ने 2 चौके और दो छक्के लगाए। वह 13वें ओवर में बोल्ड हो गए। वह धीमी गति की गेंद पर थर्ड मैन की दिशा में शॉट खेलना चाहते थे। लेकिन गेंद बल्ले के किनारे से लगी और स्टंप से टकरा गई।

युवराज सिंह के अलावा थॉमस ने 65 और कायरन पोलार्ड ने 52 रनों की शानदार पारी खेली। पोलार्ड ने 21 गेंदों में तीन चौके और 5 छक्के लगाए। इससे पहले युवराज सिंह ने 21 गेंदों में 35 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। हालांकि पहले मैच में युवराज सिंह ने बहुत ही धीमी गति से बल्लेबाजी की थी जिस वजह से उनकी खूब आलोचना हुई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.