Loading...

पाकिस्तानी एजेंट के हाथों बेच दी गई थी वीना, सनी देओल ऐसे लेकर आए उसे घर वापस

0 6

बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल की मदद से एक महिला कुवैत से अपने वतन वापस लौटने में सफल रही. यह मामला जालंधर के पास भिखीविंड का है, जहां 45 साल की वीना को नौकरी के नाम पर एक पाकिस्तानी एजेंट को बेच दिया गया. एजेंट ने उस महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर बेच दिया.

खबरों के मुताबिक, उस महिला को यह बताया गया था कि उसे कुवैत में हाउस कीपिंग की नौकरी मिलेगी और उसे 30 हजार की सैलरी दी जाएगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. वीना को मारा पीटा जाता था, उसे कैद करके रखा जाता था.

वीना के परिवार वालों ने अपनी बेटी के बारे में सनी देओल को जानकारी दी तो सनी देओल न तुरंत एक्शन लिया. उन्होंने डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस अथॉरिटी और कुवैत और कनाडा की दो NGOकी मदद से उस महिला को घर वापस लाने की प्रक्रिया शुरू की.

Loading...

सनी देओल की बदौलत ही वीना 26 जुलाई को अपने वतन वापस लौट आई. सनी देओल द्वारा किए गए इस काम के बाद गुरदासपुर की जनता, उनके पिता और सनी देओल के फैंस काफी खुश हैं और उन पर गर्व कर रहे हैं.

धर्मेंद्र ने अपने बेटे की तारीफ करते हुए ट्वीट कर लिखा- नौकरी समझकर फर्ज निभाना सनी बेटे. भगवान तुम्हारा हमेशा साथ दे. सनी देओल के काम की ट्विटर पर हर कोई तारीफ कर रहा है. लोग उनकी तारीफ में तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.