Loading...

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने कहा- टेस्ट चैंपियनशिप में हमारा सबसे मुश्किल दौरा भारत का होगा

0 14

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस आगामी आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उनका कहना है कि टेस्ट चैंपियनशिप में हमारे लिए भारतीय दौरा सबसे मुश्किल होगा।

डु प्लेसिस ने इंटरव्यू में कहा किभारतीय दौरा करना सबसे मुश्किल होगा। हमारे लिए टेस्ट चैंपियन की शुरुआत काफी मुश्किल है। आखिर में हर किसी को भारत में खेलना है तो हम वहां से शुरुआत करते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत भारतीय दौरे से होगी। स्पोर्ट्स 24 को उन्होंने कहा कि आप सोचते हैं कि आप टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं, विशेषकर तब जब दक्षिण अफ्रीका कुछ रोमांचक मैचों का हिस्सा रही है। मुझे यह काफी नया लगता है और हर कोई इसके लिए इंतजार कर रहा है।

यह क्रिकेट का सबसे विशुद्ध फॉर्मेट है। तीनों फॉर्मेट के खिलाड़ी भी यही मानते हैं और फैंस भी यही सोचते हैं। टेस्ट क्रिकेट आज भी अल्टीमेट है। आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका तीसरे नंबर पर मौजूद है। भारत को हराकर दक्षिण अफ्रीका अपनी रैंकिंग में सुधार कर सकती है।

Loading...

आगे फाफ डु प्लेसिस ने बताया कि हमारी टेस्ट टीम काफी परिपक्व और अनुभवी है। यही कारण है कि हम खिलाड़ियों के संन्यास लेने से 1 साल दूर है। हमारे टेस्ट क्रिकेट टीम के खिलाड़ी काफी अच्छे हैं। कुछ युवा खिलाड़ी भी शामिल हो रहे हैं जो टीम का भविष्य होंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.