Loading...

तो इस कारण विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का किया था फैसला, हुआ बड़ा खुलासा

0 3

वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली से सवाल किया गया कि आपको वनडे और T-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था। आप वेस्टइंडीज दौरे पर जाने के लिए क्यों तैयार हो गए।

आप लोग जानते होंगे कि वर्ल्ड कप के बीच खबरें मिली थी कि रोहित भारतीय टीम के कप्तान होंगे और विराट कोहली को आराम दिया जाएगा। लेकिन वर्ल्ड कप से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद ही कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का निर्णय लिया। ऐसे में सवाल उठने लगे कि विराट कोहली ने कप्तानी छिन जाने के डर से वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का फैसला लिया है। इसी मजबूरी के चलते विराट कोहली ने यह फैसला लिया।

लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में विराट कोहली ने बताया कि टीम के पूर्व फिजियो या ट्रेनर में से किसी ने मुझसे कहा कि वेस्टइंडीज दौरे पर मुझे आराम के लिए सीमित ओवरों की क्रिकेट नहीं खेलनी चाहिए। हालांकि किसी ने मुझे यह भी कहा था कि मेरा कार्यभार निर्धारित सीमा से अधिक है।

कोहली ने आगे कहा कि हमारे पास आराम के समय का पूरा ब्यौरा रहता है। बोर्ड द्वारा भेजे गए ईमेल पर पूरी जानकारी होती है। मैं यह नहीं जानता कि क्या रिपोर्ट बनाई गई है। मैं इस बारे में नहीं जानता कि चयनकर्ताओं को क्या ईमेल भेजा गया। हालांकि मुझसे आराम के लिए नहीं बोला गया।

Loading...

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की मांग उठने लगी। रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को एशिया कप टूर्नामेंट जिताया था। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने निदहास ट्रॉफी जीती।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.