Loading...

ऋतिक के बाद अब सनी लियोनी बोलती नजर आएंगी भोजपुरी, साड़ी में नजर आया बिल्कुल ठेठ भोजपुरी लुक

0 8

फिल्म सुपर-30 में आप सभी ने ऋतिक रोशन को बिहारी बोलते देखा होगा. वहीं सिद्धार्थ और परिणीति भी फिल्म जबरिया जोड़ी में पटनैया बोलते हुए नजर आएंगे. लेकिन अब सनी लियोनी भी भोजपुरी बोलने जा रही है. इतना ही नहीं वह अपनी नई फिल्म में ठेठ भोजपुरी अंदाज में नजर आएंगी. उन्होंने 6 गज की साड़ी पहनी हुई है.

हॉरर कॉमेडी फिल्म कोका कोला की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के अंदरूनी इलाकों में चल रही है. फिल्म के निर्देशक प्रसाद टटिकेनी है. इस फिल्म में सनी लियोनी ठेठ भोजपुरी अवतार में नजर आएंगी. उन्होंने अमर उजाला के साथ अपनी फिल्म के लुक की तस्वीर शेयर की, जिसको लेकर सनी लियोनी बहुत ही ज्यादा उत्साहित है.

सनी लियोनी ने कहा- आमतौर पर ज्यादातर फिल्मों में आप लोगों ने मुझे वेस्टर्न कपड़े पहने देखा होगा. मुझे शुरू से ही भारतीय साड़ी पहनना पसंद है. शीशे के सामने खुद को साड़ी में देखना मुझे हमेशा से अच्छा लगता है. देश के अलग-अलग हिस्सों से मेरे स्टाइलिस्ट यह साड़ियां लेकर आए हैं, जो मेरे ऊपर फब रही है.

Loading...

सनी लियोनी ने फिल्म कोका कोला के लिए भोजपुरी बोलने की ट्रेनिंग ली है. उन्होंने कहा कि मुझे जल्द ही फिल्म कोका कोला में बिल्कुल अलग अवतार में देखेंगे. इसके लिए मैंने पूरी तैयारी कर ली है. मैंने इस किरदार को निभाने के लिए भोजपुरी बोलने की ट्रेनिंग भी ली है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.