Loading...

आखिर क्यों नहीं लिया वेस्टइंडीज दौरे से आराम तो कोहली बोले- मुझसे किसी ने कहा ही नहीं

0 8

विराट कोहली ने सोमवार को वेस्टइंडीज के लिए रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कहा कि उनसे आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम लेने के लिए किसी ने नहीं कहा. पहले खबरें आ रही थी कि वेस्टइंडीज दौरे से विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जाएगा. लेकिन कोहली ने कहा कि किसी ने उन्हें यह नहीं बताया कि उनका कार्यभार निर्धारित सीमा से ज्यादा है.

मुझे आराम के लिए किसी ने नहीं कहा

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- हमारे आराम का समय रिकॉर्ड पर रहता है. बोर्ड को दिए गए ईमेल पर सब रहता है. मुझे नहीं पता कि क्या रिपोर्ट बनाई है. जब तक फिजियो या ट्रेनर मुझसे नहीं कहते, मुझे नहीं पता कि चयनकर्ताओं को क्या ईमेल भेजा गया, क्योंकि मुझसे किसी ने आराम के लिए नहीं कहा.

Loading...

मिडिल ऑर्डर की आलोचना सही नहीं

विश्व कप में मिली हार को स्वीकार करते हुए कोहली ने कहा कि एक या दो प्रदर्शन के आधार पर मिडिल ऑर्डर की आलोचना करना सही नहीं है. यह हालात पर निर्भर करता है. कभी आप कहते हैं कि आपके पास दुनिया का सर्वश्रेष्ठ शीर्षक्रम है, जिससे मध्यक्रम को ज्यादा मौका नहीं मिल पाता. इसके बाद उस आधार पर हम उनको बोलते हैं. मुझे यह समझ नहीं आता कि कैसे तालमेल बिठाया जाए.

कोच के रूप में रवि शास्त्री का किया समर्थन

जब विराट कोहली से रवि शास्त्री के कोच बने रहने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह टीम इंडिया के लिए खुशी की बात होगी. उन्होंने कहा कि अगर क्रिकेट सलाहकार समिति मेरा विचार जानना चाहेगी तो मैं उसे यही बात करूंगा. रवि भाई के कार्यकाल में हमने अच्छा प्रदर्शन किया. सब उनका आदर करते हैं. हमारा उनके साथ अच्छा तालमेल है. अगर वह कोच बने रहते हैं तो हमें खुशी होगी. लेकिन अभी तक इस मुद्दे पर मुझसे बातचीत नहीं की गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.