Loading...

INDvsWI: आखिर क्या है रोहित-विराट के झगड़े की सच्चाई आज आएगी सामने

0 1

विश्व कप के बाद अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली शाम 6:00 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच रवि शास्त्री मौजूद होंगे या नहीं, यह तो नहीं पता. बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को बेहद अहम माना जा रहा है, क्योंकि भारतीय टीम में विवाद की खबरें आ रही है.

विराट और रोहित के बीच अनबन की खबरें जोरों पर है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया है कि दोनों एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते. आज विराट कोहली जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे तो मुमकिन है कि वह रोहित शर्मा पर पूछे जाने वाले सवालों पर स्थिति साफ करें. क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता है तो वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम से इस तरह से जुड़ी और भी बुरी खबरें आ सकती है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस पर लगातार बना रहा असमंजस

विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे या नहीं, पहले साफ नहीं था. पहले खबरें आ रही थी कि विराट कोहली बिना प्रेस कॉन्फ्रेंस किए ही वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे. लेकिन बीसीसीआई ने यह साफ किया कि विराट प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

Loading...

क्या इतने खराब है विराट रोहित के रिश्ते

विराट और रोहित के बीच अनबन की खबरें भारतीय टीम के विश्वकप से बाहर होने के बाद से ही आ रही हैं. लेकिन अभी तक इस मामले में दोनों खिलाड़ियों की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है. दोनों चुप्पी साधे हुए हैं. हालांकि इसी बीच विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फॉलो कर दिया जिसके बाद इन खबरों को ज्यादा तूल मिली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.