Loading...

जब विराट कोहली ने दर्ज की थी ऐतिहासिक जीत, तो फूट-फूटकर रोने लगी थी इस कोच की पत्नी

0 4

विराट कोहली की कप्तानी में जब भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी तो ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर काफी तनाव में आ गए थे, जिस वजह से उनकी पत्नी स्यू रोने भी लगी थी. इस बात का खुलासा जस्टिन लैंगर ने खुद किया. उन्होंने बताया कि जब कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम पहली बार टेस्ट और वनडे सीरीज जीतने के करीब थी तो उनकी पत्नी रोने लगी थी.

ऐशेज सीरीज शुरू होने से पहले लैंगर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो को इंटरव्यू दिया. उन्होंने कहा कि बॉल टैंपरिंग से जूझ रही टीम के ऊपर काफी जिम्मेदारी संभालने का असर पड़ा, जिसका प्रभाव उनके ऊपर भी पड़ा. खासकर भारत के विरुद्ध चौथा टेस्ट ड्रॉ होने के बाद ज्यादा परेशानी हुई.

लैंगर ने कहा- जब मैं 14 साल का था तब से अपनी पत्नी को जानता हूं और वह भी मुझे अच्छी तरह से जानती है, उस समय जब वो जा थे और हम नाश्ता कर रहे थे, मेरी पत्नी ने बेटियों के सामने ही रोना शुरू कर दिया था.

Loading...

कभी नहीं देखा रोते हुए

लैंगर ने बताया कि उन्होंने इससे पहले कभी अपनी पत्नी को रोते हुए नहीं देखा था. इसीलिए उन्होंने अपनी पत्नी से रोने का कारण पूछा. स्यू ने उन्हें बताया कि उनके साथ जो रहा है, वह उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था. लोगों का बर्ताव भी अच्छा नहीं था. लोग उनके और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बारे में काफी कुछ भला बुरा कह रहे थे.

खुल गई आंखें

लैंगर ने बताया कि इस तरह अपनी पत्नी को रोता हुआ देखकर मुझे पता चला कि इससे उनके परिवार पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है. भारतीय टीम ने टेस्ट और वनडे सीरीज दोनों में ही ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हरा दिया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.