Loading...

सलमान खान ने कपिल को दी कड़ी चेतावनी, कहा- अब मत करना कोई बेवकूफी वरना…..

0 5

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने सख्ती से निर्देश दिया है. शो की टीआरपी और लोगों द्वारा मिल रही सराहना के बाद सलमान ने कपिल को नसीहत दी है कि अब वह ऐसी कोई भी गलती ना करें, जिससे विवादों में घिर जाए. आईबी टाइम्स के मुताबिक, सोनी टीवी पर वीकेंड में प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो के प्रोड्यूसर सलमान ने कपिल शर्मा से कहा कि वह बहुत अच्छा कर रहे हैं. शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है. लेकिन सलमान ने कपिल को साफ-साफ कह दिया है कि अब वह पहले की तरह कोई बेवकूफी ना करें और कपिल भी जाहिर तौर पर सलमान जैसे प्रोड्यूसर को नहीं खोना चाहेंगे.

बता दें कि अब कपिल काफी शांत और सहज रहते हैं. एक समय कपिल काफी विवादों में घिर गए थे, जिस वजह से उनके निजी संबंधों और करियर पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा. लेकिन कपिल को मुश्किलों से उबारने में सलमान खान ने काफी मदद की है. कपिल का बंद हो चुका शो सलमान की वजह से ही दोबारा से शुरू हो पाया. यही वजह है कि सलमान नहीं चाहते कि कपिल एक बार फिर से किसी विवाद में फंस जाएं और शो को नुकसान पहुंचे.

रिपोर्ट के मुताबिक, जब कपिल से पूछा गया कि सुनील ग्रोवर दोबारा वापसी करने वाले हैं तो उनका जवाब नकारात्मक था. कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था. कपिल के शो पर सुनील डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू की भूमिका में नजर आते थे. बता दें कि कपिल ने एक पत्रकार के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. लेकिन अब उनका शो अच्छा चल रहा है. कपिल के शो पर कृष्णा अभिषेक ने सपना के रूप में वापसी की जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.