Loading...

इस अभिनेत्री ने जब बीच सड़क पर ही उतार दिए थे कपड़े, टॉपलेस होकर घंटों बैठी रही थी सड़क पर

0 11

साउथ फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों हिंदी पट्टी में भी अपने कदम जमा रही है. हाल ही में मलयालम अभिनेत्री गायत्री सुरेश से जुड़ा एक मामला सामने आया है. गायत्री सुरेश ने इल्जाम लगाया है कि कई प्रोड्यूसर उनसे फिल्म में काम देने के बदले संबंध बनाने की मांग करते हैं.

गायत्री ने बताया कि जब वह अपना करियर बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थी तो कई प्रोड्यूसर उन्हें मैसेज करते थे. वे पूछते थे कि क्या मैं राजी हूं. इतना ही नहीं एक प्रोड्यूसर ने तो पॉपुलर होने के बाद भी मुझसे कंप्रोमाइज करने के लिए कहा था. गायत्री के खुलासे के बाद से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का बाजार गर्म हो गया है.

कास्टिंग काउच के विरोध में अभिनेत्री ने सड़क पर उतारे कपड़े

Loading...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं. लेकिन सबसे बड़ा मामला वह है जब एक अभिनेत्री बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार बैठी. तेलुगू अभिनेत्री श्री रेड्डी ने प्रोड्यूसर पर कास्टिंग काउच का इल्जाम लगाते हुए बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए थे और वह घंटों सड़क पर बैठी रही थी.

उन्होंने हैदराबाद में फिल्म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर कास्टिंग काउच के विरुद्ध अपना विरोध दर्ज करवाया था. उन्होंने कहा था कि टॉलीवुड में बाहर के लोगों का दबदबा बढ़ता जा रहा है, जिस वजह से स्थानीय लोगों को मौके नहीं मिल रहे है. लेकिन टॉलीवुड ने अभिनेत्री द्वारा लगाए गए आरोपों को नकार दिया था. इस तरह सड़क पर प्रदर्शन करने की वजह से अभिनेत्री को पुलिस ने पकड़ लिया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.