Loading...

जब मुंबई में नए आए शाहरुख की संजय दत्त ने की थी मदद, कहा था- कोई कुछ कहे तो मुझे बताना

0 5

संजय दत्त अपने फिल्मी करियर से ज्यादा मुंबई ब्लास्ट कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहे. लेकिन संजय दत्त दोस्ती निभाने के लिए भी मशहूर है, जिसके बारे में उनकी बायोपिक संजू से पता चला. संजय दत्त जिससे भी दोस्ती करते हैं, उसे निभाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

एक बार शाहरुख खान ने कौन बनेगा करोड़पति शो में बताया था कि जब वह मुंबई में नए आए थे और किसी बड़ी मुश्किल में फंस गए और उनका झगड़ा हो गया था. शाहरुख खान दिल्ली से थे, इस वजह से उनकी मदद करने के लिए किसी ने नहीं पूछा. शाहरूख ने बताया कि उस समय मेरे साथ मेरे घरवाले नहीं थी और ना ही मेरा कोई दोस्त था. लेकिन तब संजय दत्त मेरे पास आए और बोले कि अगर तुम्हें मुंबई में कोई हाथ भी लगाए तो मुझे बताना.

शाहरुख खान आज भी संजय दत्त के एहसानमंद है. एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने खुद बताया था कि मैंने शाहरुख को बोला था कि तुझे जिंदगी में कुछ भी चाहिए तो मैं हमेशा तेरे साथ रहूंगा. मैंने उसे कहा कि गाड़ी भी चाहिए तो गाड़ी रख. कुछ भी चाहिए रख ले. मैं तेरे परिवार की तरह हूं. तू अकेला नहीं है, मैं तेरा भाई हूं. जब शाहरुख ने मुंबई में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी तो संजय दत्त ने उनका साथ दिया था.

Loading...

80 के दशक में संजय दत्त और कुमार गौरव की दोस्ती के किस्से सुर्खियों में रहे. दोनों एक-दूसरे के बहुत पक्के दोस्त थे. 80 के दशक में ड्रग्स मामले में फंसने की वजह से जब संजय दत्त का करियर तबाह होने की कगार पर था तो कुमार गौरव ने फिल्म नाम प्रोड्यूस की थी. कुमार गौरव संजय दत्त के जीजा हैं. फिल्म नाम रिलीज होने से पहले 1984 में कुमार गौरव ने संजय दत्त की बहन नम्रता से शादी की थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.