Loading...

15 गेंदों में 70 रन ठोंककर शाहिद अफरीदी ने कहा- शेर अभी जिंदा है

0 4

कनाडा में जारी ग्लोबल T-20 लीग में शाहिद अफरीदी ने काफी विस्फोटक बल्लेबाजी की और सबको हैरान कर दिया. अफरीदी ने ब्रैम्प्टन वूल्व्स की ओर से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. ब्रैम्प्टन वूल्व्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में एडमॉन्टन रॉयल्स की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 180 रन ही बना पाई और 27 रनों से मैच हार गई.

अफरीदी ने मचाया धमाल

शाहिद अफरीदी ने इस मैच में बहुत ही विस्फोटक बल्लेबाजी की. अफरीदी ने इस मैच में 40 गेंदों में 81 रन की नाबाद पारी खेली. इस पारी में आफरीदी ने 5 छक्के और 10 चौके भी लगाए. इतना ही नहीं अफरीदी ने 15 गेंदों में 70 रन ठोंक दिए थे. शाहिद अफरीदी ने तूफानी पारी खेलने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा- शेर अभी जिंदा है.

Loading...

5 महीने बाद खेला क्रिकेट

शाहिद अफरीदी अब काफी कम क्रिकेट खेलते हुए नजर आते हैं. अफरीदी ने 5 महीने बाद क्रिकेट मैच खेला और उन्होंने मैदान पर उतरते ही लाजवाब दर्शन दिखाया. शाहिद अफरीदी ने इस प्रदर्शन के बाद कहा- मैं काफी थका हुआ महसूस कर रहा हूं. लेकिन ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत ही शानदार है. शुक्र है कि अगले मैच से पहले रिकवर होने का समय है. पिच बहुत अच्छी है और मुझे लगता है कि फैंस को भी काफी मजा आया होगा. बता दे कि शाहिद अफरीदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. लेकिन आज भी विश्व में उनके फैंस मौजूद है. शाहिद अफरीदी को कतर प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है, जो टी-10 फॉर्मेट में खेला जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.