Loading...

लड़का हर समय देखता था सेक्सुअल वायलेंस वाली मूवी, बड़ी बहन की दोस्त को धोखे से बुलाया घर और फिर

0 2,198

इंग्लैंड के टेलफोर्ड शहर में रहने वाले 23 वर्षीय जेमी रिनॉल्ड पर सेक्सुअल वायलेंस फिल्में देखने का इस कदर असर हुआ कि उसने अपनी बड़ी बहन की दोस्त के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. इस लड़के ने 17 साल की जॉर्जिया को तड़पा तड़पा कर मौत के घाट उतार दिया और फिर उसकी लाश के साथ सेक्स किया. इस लड़के को हिंसा देखकर मजा आता था, इसलिए उसने इस सारी हैवानियत का वीडियो उसी तरह बनाया जैसा वो फिल्मों में देखता था.

पुलिस ने इस हत्या पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाकर पूरी घटना का खुलासा किया है. हत्यारे जेमी ने जॉर्जिया की मौत का जो कारण बताया उसके बाद हर कोई दंग रह गया. इस लड़के ने बताया कि उसे गला घोटे जाने का दृश्य और नग्न महिलाओं के साथ हिंसा देखने में मजा आता था, इस कारण उसने ऐसा किया. लड़के के दादा ने पुलिस को बताया कि जेमी सारे दिन सेक्सुअल वायलेंस वाली फिल्में और तस्वीरें देखता था.

बड़ी बहन की दोस्त को बनाया निशाना

Loading...

खबरों से पता चला है कि जेमी शुरुआत से ही जॉर्जिया से प्यार करता था और उसे घुमाने के लिए अलग जगह ले जाना चाहता था. लेकिन जॉर्जिया एक मिलनसार स्वभाव वाली लड़की थी, इस कारण उसने जेमी को दोस्त मानते हुए बताया कि उसके पहले ही एक बॉयफ्रेंड है. इस कारण वो उसे समझा बुझाकर मना लेती थी. जेमी की बड़ी बहन जॉर्जिया की दोस्त थी, जिस कारण जॉर्जिया ने जेमी को भी अच्छा फ्रेंड मान लिया था.

बहाना बनाकर धोखे से बुलाया घर

दरअसल जेमी भविष्य में एक अच्छा फोटोग्राफर बनना चाहता था, इसलिए उसने प्रोजेक्ट के बहाने से जॉर्जिया को घर बुलाया. जिम्मी के पास जॉर्जिया की भी काफी तस्वीरें थी तो उसने जॉर्जिया को कहा कि वो एक प्रोजेक्ट में उसकी मदद करने के लिए आ जाए. जॉर्जिया का घर जेमी के घर से कुछ ही मिनट की दूरी पर था. जॉर्जिया रात को 8:00 बजे जेमी की मदद के लिए निकल पड़ी. इस दिन के बाद जॉर्जिया कभी जिंदा घर नहीं आई.

उस रात की सच्चाई

दरअसल जब जॉर्जिया जेमी के घर गई तो काफी देर तक नहीं लौटने पर उसके घरवालों को चिंता हुई. घरवालों ने जॉर्जिया को मैसेज किया. मैसेज का जवाब आया कि वो आज घर नहीं आएगी, क्योंकि वो अपने फ्रेंड के घर रुक रही है. अगले दिन भी जब जॉर्जिया घर नहीं पहुंची तो परेशान पेरेंट्स ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जॉर्जिया के फोन की लोकेशन देखी तो वो जेमी के घर से आ रही थी. पुलिस ने तुरंत जेमी के घर पर छापा मारा, लेकिन वहां कोई नहीं मिला था. पुलिस ने जब जेमी की क्राइम हिस्ट्री खंगाली तो उन्हें पता चला कि कुछ साल पहले जेमी ने अपने एक दोस्त की फांसी पर लटकती हुई तस्वीर एडिट की थी. उस वक्त पुलिस ने जेमी को हिदायत देकर छोड़ दीया था. अब तक पुलिस के समझ में आ चुका था कि उन्होंने उस वक्त बहुत बड़ी गलती कर दी.

डिजिटल कैमरे में दिखी दरिंदगी

जांच के दौरान पुलिस को वहां एक डिजिटल कैमरा हाथ लगा जिससे सारी सच्चाई सामने आई. कैमरे में बने एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जेमी ने जॉर्जिया को एक रस्सी से बांध रखा है और उसके पैरों के नीचे एक बॉक्स रखा है. जेमी उस बॉक्स को लात मारते हुए जॉर्जिया को तड़पा तड़पा कर मौत के घाट उतार देता है. इतना ही नहीं जॉर्जिया की लाश के साथ जेमी ने शारीरिक संबंध भी बनाए. 3 दिन बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए जेमी को अरेस्ट कर लिया और जॉर्जिया की लाश को जिम्मी के घर से कुछ दूर तालाब से नग्न अवस्था में जब्त किया. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन जेमी के घर में कई महिलाओं को मारने की प्लानिंग वाली एक डायरी और 16000 महिलाओं की फोटो मिली थी.

पुलिस से हुई चूक

मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि अपनी बेटी के साथ हुई दरिंदगी से जॉर्जिया के पेरेंट्स अभी भी दहशत में है. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि जब जेमी ने वो तस्वीरें एडिट की थी, उस वक्त पुलिस ने उसकी मानसिकता को समझने में चूक क्यों की ? अगर उसी वक्त पुलिस ने एक्शन लिया होता तो आज जॉर्जिया जिंदा होती.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.